×

Sushant Case: सुशांत केस में बड़ी कार्रवाई, रिया चक्रवर्ती के घर NCB की छापेमारी

 

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबाआई जांच का आज 15वां दिन है। सीबीआई के साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय ने भी जांच को तेज कर दी है। आज सुबह एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के घर छापा मारा है। एनसीबी की टीम का सैमुअल मिरांडा के घर सर्च ऑपरेशन चल रहा है। ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी के निशाने पर रिया और उनकी परिजन हैं। दो ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार करने के बाद रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से कनेक्शन पाया गया था।

रिया के भाई की मुश्किलें बढ़ने से इनकार नहीं किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि ड्रग्स पैडलर ने रिया के भाई शोविक और सुशांत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा का नाम लिया है। वहीं एम्स अस्पताल की फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम सुशांत मामले को लेकर आज अपनी रिपोर्ट सौंप सकती है। रिया के घर पर 3 घंटे से एनसीबी की छापेमारी चलती रही। सैमुअल मिरांडा को एनसीबी अपने साथ लेकर गई है। सैमुअल के घर पर 2 घंटे तक छापेमारी चली। एनसीबी ऑफिस में अब सैमुअल से पूछताछ होगी।

बता दें कि सुशांत केस की जांच में अब ड्रग्स को लेकर भी जांच हो रही है। सुशांत की हत्या को लेकर सीबीआई को एंगल नहीं मिला है। ऐसे में सुसाइड के एंगल से सीबीआई जांच कर रही है। हालांकि, इस केस में कई गड़बड़ियां सामने आ रही है। रिया सहित लिए गए उन तमाम लोगों के बायनों में विरोधाभास है। इस केस में केंद्रीय एजेंसियों ने जांच को रफ्तार दी है।

Read More….
Sushant Case: सुशांत केस में बड़ी कार्रवाई, रिया चक्रवर्ती के घर NCB की छापेमारी
India-China standoff: LAC तनाव के बीच चीनी रक्षा मंत्री से मिल सकते हैं राजनाथ