×

Sunita Kejriwal ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, रोडशो में बोलीं-महिलाओं को मिलने वाले 1 हजार रोकने के लिए मेरे पति को भेजा जेल

 

दिल्ली न्यूज डेस्क !!! जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव का मतदान नजदीक आ रहा है, राजधानी दिल्ली में हलचल भी तेज होने लगी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने दिल्ली में बड़ा रोड शो किया है. भारी भीड़ के बीच जब सुनीता केजरीवाल ने जेल का जवाब वोट से देने की मांग की तो जनता ने भी दोनों हाथ उठाकर समर्थन देने का भरोसा जताया.

महिलाओं को हर महीने 1 हजार रुपये मिलेंगे

रोड शो के दौरान सुनीता केजरीवाल ने लोगों से आशीर्वाद लिया और कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली की सभी महिलाओं को एक हजार रुपये महीना देना चाहते हैं. इसलिए उन्हें जेल भेज दिया गया लेकिन उनका वादा जरूर पूरा किया जाएगा.' आपका मुख्यमंत्री शेर है और वह सभी माताओं-बहनों को एक हजार रुपये महीना देकर ही दम लेगा।

क्या 10 साल तक जेल में रहेंगे सीएम?

दिल्ली की देवली विधानसभा में रोड शो के दौरान सुनीता केजरीवाल ने कहा कि सीएम को जबरन जेल भेजा गया है और कोर्ट ने भी उन्हें दोषी नहीं पाया है. अगर मामले की 10 साल तक जांच होगी तो क्या सीएम को 10 साल तक जेल में रखा जाएगा? पहले दोषी ठहराये जाने पर ही व्यक्ति को जेल जाना पड़ता था। लेकिन वे एक नयी व्यवस्था लेकर आये हैं. यह पूरी तरह से अत्याचार और अत्याचार है.

लोगों की जान जोखिम में है

रोड शो के दौरान सुनीता केजरीवाल ने कहा कि सीएम केजरीवाल ने लोगों के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी. उन्हें मधुमेह है। डॉक्टर ने उपवास करने से मना कर दिया लेकिन आम आदमी के लिए उन्होंने दो बार उपवास किया और 13-14 दिनों तक कुछ नहीं खाया। जेल जाते ही उनका इंसुलिन बंद कर दिया गया, जिससे सीएम का शुगर 300 तक पहुंच गया.

तानाशाही चरम पर है

सुनीता केजरीवाल का रोड शो इंडिया अलायंस के आप उम्मीदवार सहीराम पहलवान के लिए था। इस दौरान सुनीता केजरीवाल ने सत्ता पक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि तानाशाही चरम पर है. लेकिन अरविंद केजरीवाल शेर हैं, उन्हें कोई वश में नहीं कर सकता. केजरीवाल भारत माँ के सच्चे लाल हैं और भारत माँ की ये बेटी आपसे विनती करती है कि इस देश को बचा लो। तानाशाही लोकतंत्र को नष्ट कर देगी. इसलिए 25 मई को वोट करने जरूर जाएं और झाड़ू का बटन दबाकर सहीराम पहलवान को विजयी बनाएं।