×

Sanjay Raut support Jaya Bachchan: जया बच्चन के समर्थन में उतरे संजय राउत, बोले- कुछ लोग देश की संस्कृति को बदनाम कर रहे

 

ड्रग्स मामले को लेकर राज्यसभा सांसद जया बच्च ने रवि किशन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। जया के इस बयान पर अभिनेत्री कंगना रनौत कड़ी प्रतिक्रिया दी है। अब इन सबके बीच शिवसेना नेता संजय राहुल ने जया बच्चन के बयान का समर्थन किया है। संजय राउत ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कुछ लोग जैसी गंदी बातें कर रहे हैं। उससे फिल्म उद्योग ही नहीं बल्कि देश की संस्कृति भी बदनाम हो रही है।

इसे रोकने की जितनी जिम्मेदारी सरकार की है उतनी हमारी भी बनती है। गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने एक दिन पहले संसद के मानसून सत्र के पहले दिन देश और बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स के मुद्दे को उठाया था।  उन्होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की लत काफी ज्यादा फैल चुकी है। ड्रग्स के मामले में कई लोगों को पकड़ा गया है। एनसीबी अच्छा काम कर रही है। केंद्र से अपील करता हूं कि दोषियों को जल्द पकड़ कर सजा दें।

रवि किशन के इस बयान पर जया बच्चन ने आज राज्यसभा में कहा कि कल हमारे एक सांसद ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ शर्मनाक बयान दिया है। मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं। वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं। इस तरह जिस थाली में खाना और उसी में छेद करना गलत बात है। इंडस्ट्री को सरकार की सुरक्षा और समर्थन की खासी जरूरत है।

Read More…
Coronavirus Rajasthan: कोरोना को लेकर CM गहलोत ने की डॉक्टरों से चर्चा, दिए ये अहम सुझाव
Bihar Election 2020: बिहार चुनाव को लेकर राजद का बड़ा कदम, महागठबंधन को विस्तार देने की कवायद शुरू