×

Modi Twitter: ट्विटर ने मानी PM के वेबसाइट अकाउंट हैक की बात, दिया ये बड़ा बयान

 

PM मोदी की पर्सनल वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट को हैक करने की खबर बुधवार देर रात को हवा की तरह फैल गई। पीएम के अकाउंट को हैक करने के बाद  हैकर्स ने अपना मैसेज भी दिया।  कुछ देर बाद ट्विटर हैक को सुधार दिया है। इस पूरे मामले को लेकर ट्विटर ने अपना बयान साझा किया है। ट्वीटर ने एक समाचार ऐजेंसी से बात करते हुए हैकिंग की बात स्वीकारी है।

पीएम के ट्विटर अकाउंटर को ठीक उसी तरह से हैक किया गया है जिस तरह से पिछले दिनों बराक ओबामा सहित कई हस्तियों के अकाउंट हैक बिटक्वाइन की मांग की गई थी। समाचार एजंसी रायटर्स को ट्विटर ने इस मसलेपर बताया कि नरेंद्र मोदी की वेबसाइट के अकाउंट के साथ जो हुआ है उसमें सुधार किया जा रहा है। ट्विटर के प्रवक्ता के अनुसार, इस मामले की पूरी जांच कर रहे हैं। अभी तक ये जानकारी नहीं है कि इस अकाउंट के अलावा किसी और अकाउंट पर भी असर पड़ा है। दरअसल, पीएम मोदी के का जो वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट है उसके 25 लाख से फॉलोवर्स है। हैकर ग्रुप का नाम जॉन विक सामने आया है।

बता दें कि बिटकॉइन स्कैम हैकिंग की घटना सामने आने के बाद सैकड़ों लोग हैकर के जाल में फंस गए। मोदी के अकाउंट हैक की खबर उस समय सामने आई है जब जुलाई में प्रमुख हस्तियों के ट्विटर अकाउंट हैक किए गए थे। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस, बिल गेट्स, वारेन बफेन और जो बिडेन सहित कई दिग्गज हैकर्स का शिकार हो चुके है।

Read More…
Sushant Case: CBI जांच का बढ़ा दायरा, अब दिशा की मौत का खुलेगा राज
Modi Twitter: ट्विटर ने मानी PM के वेबसाइट अकाउंट हैक की बात, दिया ये बड़ा बयान