×

PM Modi Meeting with 7 CMs today: कोरोना ने बढ़ाई सरकार की चिंता, PM मोदी आज 7 मुख्यमंत्रियों संग करेंगे मीटिंग

 

देश में कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। घातक वायरस केंद्र सरकार के लिए चिंता का विषय बन गया है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित सात राज्यों के सीएम और स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। इस मीटिंग में कोरोना के प्रसार को रोकने और प्रबंधन की समीक्षा पर चर्चा होगी। इस बैठक में महाराष्ट्र, कर्नाटक, आंध्रप्रदेश, उत्तर प्रदेश, तमिलनाडु, पंजाब और दिल्ली के मुख्यमंत्री शामिल होंगे।

इससे पहले भी पीएम मोदी कोरोना महामारी  को लेकर मुख्यमंत्रियों के साथ कई बैठकें कर चुके हैं। पीएम मोदी नियमित रूप से महामारी के हालातों की समीक्षा कर रहे हैं। खासतौर पर जिन राज्यों या केंद्र शासित प्रदेशों में कोरोना से हालात खराब है। वहां पर पीएम का ध्यान ज्यादा केंद्रित है। दरअसल, पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए एक बार फिर 7 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वार्ता करने जा रहे हैं। बैठक करेंगे। इससे पहले 16 और 17 जून को कोरोना पर मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम ने चर्चा की थी।

बता दें कि देश कोरोना महामारी के मामले तेजी के साथ बढ़ते जा रहे हैं। वहीं कोरोना मरीजों के ठीक होने की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि 24 घंटे में एक लाख से ज्यादा कोरोना मरीजों के ठीक हो गए हैं। यह एक दिन में कोरोना रिकवरी का रिकॉर्ड स्तर है। इसके साथ ही ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 45 लाख पहुंच गई है।

Read More…
Bihar Election 2020: बिहार DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने खादी के लिए छोड़ी खाकी, ये है वजह
Parliament Updates: राज्यसभा की कार्यवाही से विपक्ष नदारद, विपक्षी दलों की बैठक आज