×

मुस्लिम आरक्षण को लेकर PM Modi ने राहुल गांधी पर बोला हमला, बोले-शहजादे खुद बोल रहे वो मुसलमानों को देंगे आरक्षण 

 

दिल्ली न्यूज डेस्क !!! लोकसभा चुनाव में पांच चरणों का मतदान पूरा हो चुका है. चुनाव के दौरान आरक्षण का मुद्दा काफी गर्म है. पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के झारग्राम में एक रैली के दौरान राहुल गांधी पर मुस्लिम आरक्षण का प्रावधान करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि अगर उनकी सरकार बनी तो वह ओबीसी आरक्षण कोटा कम कर देंगे और मुसलमानों को आरक्षण देंगे. पीएम मोदी ने राहुल गांधी के एक पुराने वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि उनका पुराना वीडियो इस बात की पुष्टि करता है कि वह किसे आरक्षण देने जा रहे हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह मुस्लिम आरक्षण के बारे में बात कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के झारग्राम रैली में इस वीडियो का जिक्र किया. पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने सोशल मीडिया पर कांग्रेस के शहजादे का एक वीडियो देखा है. ये मामला बहुत गंभीर है, मेरी बात मान लीजिए. पीएम ने कहा कि मैं मीडिया के लोगों से विशेष रूप से कहता हूं, मीडिया के लोग, जिन्होंने घृणित सांप्रदायिक लोगों की खाल बचाने का काम किया है, उन्हें भी अपने कान खोलकर सुन लेना चाहिए। ये वीडियो 11-12 साल पुराना है. ये कांग्रेस के शहजादे का वीडियो है. इस वीडियो में कांग्रेस के शहजादे खुलेआम कह रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी मुसलमानों को आरक्षण देगी.

वीडियो को पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो पोस्ट करने के साथ उन्होंने लिखा कि हर किसी को उनकी बातें और उनके वादे सुनने चाहिए. वह एससी, एसटी और ओबीसी समुदाय के अधिकारों को नकारते हुए मुसलमानों को असंवैधानिक तरीके से आरक्षण देना चाहते हैं। मोदी पूज्य बाबा साहब के संविधान से छेड़छाड़ नहीं होने देंगे।