×

आतंकी कसाब पर बड़ा खुलासा, हिंदू रूप धरकर आया था कसाब

 

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने मुंबई हमले को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है। इस खुलासे के बाद देश की सियासत में भूचाल आ गया है। उन्होंने अपनी पुस्तक लेट मी से इट नाउ में मुंबई हमले का जिक्र किया है और लिखा  है कि यदि लश्कर का प्लान भारत में सफल हो जाता तो सारे टीवी चैनलों और अखबारों में हिंदू आतंकवाद की हेडिंग लग जाती।

किताब में उन्होंने लिखा है कि 26 नवंबर 2008 के मुंबई हमले में शामिल पाकिस्तानी आतंकवादी मोहम्मद अजमल कसाब यदि घटना स्थल पर मुठभेढ़ में मारा जाता तो दुनिया इस वारदात को शायद हिंदू आतंकवाद मान रही होती। 26/11 के आतंकी हमले को लेकर खतरनाक साजिश रची गई थी। पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा ने भारत के हिंदुओं की तरफ से गिए गए आतंकी हमले का रूप देने की नीयत से पूरी वारदात को अंजाम दिया गया था।

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने इस किताब पर प्रतिक्रिया देते हु।ए कहा कि हिंदू आतंकवाद के नाम पर कांग्रेस ने देश को गुमराह करने का प्रयास किया था। गोयल ने कहा कि इसका परिणाम 2014 और 2019 के चुनावों में निकलकर सामने आए। दोनों चुनावों में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा था। पीरयूष गोयल ने मारिया की किताब को लेकर कहा कि ये सारी बातें उन्हें पुलिस कमिश्नर पद पर रहने के दौरान बोलनी चाहिए थी। साथ ही गोयल ने सवाल खड़े किए हैं कि मारिया इन बातों को अब बोलकर क्या साबित करना चाह रहे हैं।

पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने मुंबई आंतकी हमले को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है। इसके बाद देश की सियासत में भूचाल आ गया है। उन्होंने अपनी पुस्तक में मुंबई अजमल कसाब के रहस्य से पर्दा हठाया है। 26/11 के आतंकी हमले को लेकर खतरनाक साजिश रचने के बारे में किसाब में दर्शाया गया है। आतंकी कसाब पर बड़ा खुलासा, हिंदू रूप धरकर आया था कसाब