×

प्रणब मुखर्जी की हालत में सुधार नहीं, अब भी वेंटिलेटर पर हैं पूर्व राष्ट्रपति

 

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत में कोई सुधार होता दिखाई नहीं दे रहा है। अब भी वो गहरी बेहोशी की हालात में हैं। सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल ने गुरुवार को एक बयान जारी कर ये जानकारी साझा की है। चिकित्सकों का कहना है कि मुखर्जी की हालात अभी स्थिर बनी हुई है। वह अब भी जीवन रक्षणक प्रणाली पर हैं। 84 वर्षीय मुखर्जी को 10 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर उनके मस्तिष्क की सर्जरी की गई थी।

इससे पहले जब उनकी कोरोना जांच की गई तो टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। अस्पताल के जारी बयान में कहा गया कि, ”आज सुबह भी प्रणब मुखर्जी की हालत में सुधार नहीं आ सका है। वो गहरी बेहोशी से जूझ रहे हैं। इसके चलते अब भी जीवनरक्षक प्रणाली पर हैं।” इस बीच पूर्व राष्ट्रपति के स्वास्थ्य को लेकर आ रही खबरों से नाराज उनके बेटे अभिजीत मुखर्जी ने कहा कि ”मेरे पिताश्री प्रणब मुखर्जी अभी जिंदा हैं और उनका अस्पताल में इलाज जारी है।”

मुखर्जी की बेटी और काग्रेस नेता शर्मिष्ठा ने भी ट्वीट कर पिता मुखर्जी को लेकर आ रही खबरों को नकारा है। शर्मिष्ठा ने कहा कि मेरे पिता के बारे में आ रही खबरें गलत हैं। उन्होंने मीडिया के लोगों से अनुरोध काय कि वो फोन नहीं करें ताकि अस्पताल प्रशासन की तरफ से कोई जानकारी आने पर फोन बिजी ना हो। बता दें कि प्रणब मुखर्जी साल 2012 से लेकर 2017 तक भारत के राष्ट्रपति रहे थे।

Read More….
दक्षिण सूड़ान: सैनिकों और नागरिकों के बीच जमकर हिंसा, 127 लोगों की गई जान
Rajasthan: बसपा के 6 विधायकों के कांग्रेस में विलय पर आज सुप्रीम कोर्ट और HC में सुनवाई…