×

Delhi Murder: चरस पीने के नहीं थे पैसे तो आरोपी ने 350 रुपये के लिए कर दी नाबालिग की हत्या, पहले घोंटा गला और फिर सीने पर घोंप दिया चाकू, पुलिस जांच शुरू

 

दिल्ली न्यूज डेस्क् !! देश की राजधानी दिल्ली में एक नाबालिग ने जघन्य अपराध को अंजाम दिया है. पैसों के लालच में एक नाबालिग ने 17 साल के युवक की हत्या कर दी. नाबालिग ने उसके शरीर पर 60 बार चाकू से वार किया। सगीरा ने पैसे लूटने के लिए क्रूरता की हद पार कर दी। दिल्ली पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लिया है. घटना मंगलवार को वेलकम इलाके की जनता मजदूर कॉलोनी में हुई। पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पूर्व) जॉय टिर्की ने कहा, 'मंगलवार को लगभग 11:15 बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई कि जनता में डकैती के दौरान एक किशोर ने 18 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी है। वेलकम क्षेत्र में स्थित मजदूर कॉलोनी। पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

350 रुपये के लिए हत्या

मृत युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट दिल दहला देने वाली होगी. युवक के शरीर पर 60 से ज्यादा चोट के निशान हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने पीड़ित का मुंह दबा दिया, जिससे वह बेहोश हो गया. बाद में उसने रुपये ऐंठ लिए। चाकू से कई बार वार कर 350 रु. छीन लिए।

पुलिस ने हथियार जब्त कर लिये हैं

पुलिस ने बताया कि घटना की जांच के दौरान नाबालिग को पकड़ लिया गया और उसके कब्जे से अपराध में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया. पुलिस ने बताया है कि हत्या के पीछे लूट का मकसद था।

इस तरह हुई युवक की हत्या

आरोपियों ने पहले युवक का गला दबाया। जब वह बेहोश हो गया तो आरोपियों ने उससे करीब 350 रुपये लूटने से पहले कई बार पीटा। घायल युवक को इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। डीसीपी ने कहा है कि मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है.