×

बीजेपी ने Kajriwal को बताया देश का पहला ‘नादान’ मुख्यमंत्री

 

राजधानी दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी लगातार दिल्ली सरकार पर हमलावर है। भाजपा की दिल्ली इकाई ने एक वीडियो जारी कर अरविंद केजरीवाल को देश का पहला नादान मुख्यमंत्री बताया है। भाजपा की प्रदेश इकाई की ओर से जारी बयान में कहा गया कि, “केजरीवाल ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिन्हें दिल्ली में होने वाले प्रदूषण के कारणों का ही नहीं पता और ये प्रदूषण से लड़ने की बात करते हैं। प्रदूषण से निपटने के लिए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्विटर पर बयानबाजी के अलावा और कुछ नहीं किया।”

उधर भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि, “पिछले 6 सालों में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर-ट्विटर खेलने और झूठे वादे करने के अलावा कुछ नहीं किया।”

भाजपा सांसद ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि, “किसी मुद्दे पर अगर सोची समझी रणनीति उन्होंने तैयारी की हो तो वे जनता को बताएं।”

दरअसल, ठंड के मौसम में दिल्ली समेत एनसीआर में प्रदूषण की समस्या बढ़ जाती है। प्रदूषण को लेकर दिल्ली सरकार जहां केंद्र सरकार पर ठीकरा फोड़ने की कोशिश करती है,वहीं केंद्र की ओर से दिल्ली सरकार पर ढिलाई बरतने का आरोप लगाया जाता है। जिससे ठंड के मौसम में प्रदूषण के मसले पर राजधानी में राजनीति गरम रहती है।

न्यूज सोत आईएएनएस