×

Coal Scame Case: भतीजे के घर पहुंची CM ममता ने चौंकाया, बहू रुजिरा CBI की राडार पर…

 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को भतीजे अभिषेक बनर्जी के घर पहुंची।  सुबह साढ़े 11 बजे दीदी वहां पर करीब पांच मिनट तक रूकी। इसके बाद अभिषेक की बेटी को वहां से साथ लेकर चली गईं। हालांकि, ममता बनर्जी का यह दौरा बेहद ही चौंकाने वाला रहा। जब वो रुजिरा के घर से बाहर आईं तो किसी से बात नहीं की। दरअसल, कोयला घोटाले केस में अभिषेक की पत्नी रुजिरा का नाम आया है।

सीबीआई टीम को उनसे पूछताछ करनी थी। सीएम के वहां से निकलने के कुछ ही मिनटों बाद सीबीआई टीम वहां पूछताछ के लिए पहुंच गई। ममता बनर्जी का अभिषेक के घर जाने का पहले से कोई तय कार्यक्रम नहीं था। बता दें कि अभिषेक बनर्जी की पत्नी से सीबीआई की तरफ से मंगलवार को पूछताछ होनी थी। अभिषेक की पत्नी को रविवार को सीबीआई की तरफ से समन जारी किया गया था। इस मामले में उनकी पत्नी की बहन मेनका से भी पूछताछ की जा रही है।

राजनीतिक जानकारों का मानना है कि ममता ने परिवार पर संकट की घड़ी में इस दौर से संदेश देने की कशिश की है वह परिवार पर आंच आने पर उनके साथ खड़ी रहेंगी। सीबीआई ने इसी मामले में शुक्रवार को राज्य के कोलकाता, पुरुलिया, बांकुरा और बर्दवान सहित 13 ठीकानों पर छापेमारी की थी। सीबीआई ने युवा तृणमूल कांग्रेस के नेता विनय मिश्रा, व्यवसायी अमित सिंह और नीरज सिंह के ठिकानों पर रेड डाली गई थी। इस छापेमारी के दौरान कोई भी घर पर मौजूद नहीं था।