×

सुशांत केस: SC में बिहार सरकार का हलफनामा, कहा-रिया ने पैसों के लिए दी ओवरडोज दवा

 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा पेश किया है। इसके जरिए एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। बिहार सरकार ने कहा है कि रिया ने सुशांत की संपत्ति और पैसे हड़पने की कोशिश की थी। राज्य सरकार का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत को मानसिक तौर पर कोई बिमारी नहीं थी। रिया ने उनकी बीमारी की झूठी तस्वीर पेश की है। सुशांत को दवा का ओवरडोज दिया गया।

इस मामले की सीबीआई जांच कर रही है। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर पटना में केस दर्ज कराया था। इसके बाद बिहार पुलिस जांच के लिए मुंबई पहुंची थी। लेकिन मुंबई पुलिस से पटना पुलिस को कोई सहयोग नहीं मिला।रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी कि बिहार में दर्ज मामले को मुंबई ट्रांसफर किया जाए। इस मामले को लेकर कोर्ट में 5 अगस्त को सुनवाई हुई थी। सुप्रीम कोर्ट ने तीन दिन के भीतर बिहार सरकार को जवाब देने का आदेश जारी किया है।  राज्य सरकार ने बुधवार को इस मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने की सिफारिश की थी।

इसके बाद सीबीआई ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, संध्या चक्रवर्ती और श्रुति मोदी को आरोपी बनाया गया है। ईडी ने मुंबई दफ्तर में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा से पूछताछ की। इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड को भी ईडी ने समन जारी किया है। रिया से आज पूछताछ हो सकती है। रिया पर आरोप है कि सुशांत के बैंक अकाउंट से हेरफेर की है।

Read More…
अमेरिका में टिकटॉक बैन, डोनाल्ड ट्रम्प ने चाइनीज ऐप पर रोक को दी मंजूरी
Corona India: कोरोना मरीजों की संख्या 20 लाख के पार, एक दिन में आए रिकॉर्ड 62 हजार केस