×

बिहार की राजधानी पटना में भीषण हादसा, होटल में लगी भीषण आग में 6 लोगों की मौत व कई झुलसे, वीडियो वायरल

 

बिहार न्यूज डैस्क् !!! गुरुवार सुबह पटना के फ्रेजर रोड स्थित एक होटल और दो दुकानों में भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। इससे फ्रेजर रोड समेत आसपास के इलाकों में अफरा-तफरी मच गयी. मौके पर कोतवाली थाना पुलिस मौजूद है. इसके साथ ही अग्निशमन विभाग की 20 गाड़ियां भी हैं. जिस बिल्डिंग में आग लगी उसमें होटल के साथ दुकानें भी हैं. आग पर काबू पाने का काम जारी है.


12 लोगों का आईसीयू में इलाज चल रहा है

आपको बता दें कि बचावकर्मियों ने अब तक 25 से 30 लोगों को होटल से सुरक्षित बाहर निकाला है. वहीं, कई लोग झुलस गए हैं. जिनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. झुलसे लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चार महिलाओं की हालत गंभीर है. पीएमसीएच के प्राचार्य डाॅ. विद्यापति चौधरी ने बताया कि अब तक 18 मरीज आये हैं. जिनमें से 6 की मौत हो चुकी है. वहीं, 12 का आईसीयू में इलाज चल रहा है।

इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई

अग्निशमन विभाग के अधिकारी, फायर ब्रिगेड और कई थानों की पुलिस मौके पर है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. इस भीषण हादसे में पाल होटल और उससे सटा होटल पूरी तरह जलकर खाक हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, दमकलकर्मी होटल के अंदर घुसने की कोशिश कर रहे हैं. कुछ दमकलकर्मी हाइड्रोलिक प्लेटफॉर्म से ऊपरी मंजिल पर पहुंच रहे हैं.

एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची

डीआइजी फायर मृत्युंजय चौधरी ने बताया कि अब तक 25 से 30 लोगों को निकाला जा चुका है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. इस बीच इमारत की तलाशी के लिए एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. हादसा इतना भीषण था कि होटल के नीचे खड़ी दर्जनों गाड़ियां भी जलकर खाक हो गईं. घटनास्थल पर छह और एंबुलेंस बुलाई गई हैं।