×

बिहार में शनिवार के दिन आंशिक बादल छाए हुए, बारिश आने की संभावना !

 

बिहार की राजधानी पटना तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में आंशिक बदाल छाए हुए हैं। इस बीच हालांकि शुक्रवार की तुलना में शनिवार को न्यूनतम तापमान में मामूली बढ़त दर्ज की गई है। राजधानी पटना का शनिवार का न्यूनतम तापमान 27.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा है कि आने वाले एक-दो दिनों तक राज्य के अधिकांश क्षेत्रों में तापमान बढ़ेगा और मौसम साफ रहने के आसार हैं। रविवार को मौसम साफ रहने तथा अधिकतम तापमान 41 से 43 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है, हालांकि लू चलने की उम्मीद नहीं है।

पटना मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक भागलपुर का शनिवार को न्यूनतम तापमान 24.7 डिग्री, गया का 25.6 डिग्री तथा पूर्णिया 24.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

पटना का शनिवार का अधिकतम पारा 42.0 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने के आसार हैं। शुक्रवार को पटना का अधिकतम तापमान 42.6 डिग्री तथा न्यूनतम तापमान 27.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

बिहार की राजधानी पटना तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में आंशिक बदाल छाए हुए हैं। इस बीच हालांकि शुक्रवार की तुलना में शनिवार को न्यूनतम तापमान में मामूली बढ़त दर्ज की गई है। राजधानी पटना का शनिवार का न्यूनतम तापमान 27.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। पटना मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक शनिवार को न्यूनतम तापमान 24.7 डिग्री, दर्ज किया गया। बिहार में शनिवार के दिन आंशिक बादल छाए हुए, बारिश आने की संभावना !