×

Nalanda  देवर और भाभी ने पारिवारिक विवाद में खाया जहर, अस्पताल में भर्ती, इलाज के दौरान दोनों की मौत

 


बिहार न्यूज़ डेस्क !!! दवाई बिगहा गांव में देवर-भाभी ने एक साथ जहर खा लिया जिसके बाद पूरे इलाके में ये बात फैल गई और सनसनी मच गई । बताया जा रहा है कि, जहर खाने के बाद दोनों को इलाज के लिए अनान फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहा पर दोनों की मौत हो गई । इस घटना का कारण घरेलू विवाद बताया जा रहा है । मृतकों में शख्स की पहचान ललित राउत और मृतक में महिला की पहचान काजल देवी के रूप में की गई है । इस हादसे के बारे में परिजन कोई भी जानकारी देने से परहेज कर रहे हैं ।

ग्रामीणों ने बताया है कि, मंगलवार को घर में किसी बात को लेकर आपस में काफी विवाद हुआ था और उसके बाद ही दोनों ने जहर खा लिया मगर अभी तक इस मामला का सही कारण पता नहीं हो पाया है । जहर खाने के बाद जब सेहत बिगड़ने लगी तो परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, वहां इलाज के दौरान पहले ललित की मौत हुई और उसके बाद बुधवार की शाम काजल की इलाज के दौरान मौत हो गई ।

इस मामले में थानाध्यक्ष जयकिशन कुमार ने बताया कि विम्स से सूचना मिलने पर पुलिस वहां गई और मोत के बाद दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया । इस मामले में अभी तक किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है मगर फिर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

नालंदा न्यूज़ डेस्क !!!