×

Rape: बिहार में अधेड़ ने किया गर्भवती के साथ रेप

 

महामारी के दौर में भी रोजमर्रा की आदते रुकनी नहीं चाहिए। इसीलिए लोग इस समय में भी होने पाजामे के नाड़े को जमकर के ढीला कर रहे है और जहाँ मौका मिल रहा है वहीँ पर अपनी हवस को पूरा कर रहे है। बिहार के मुंगेर से एक ऐसी घटना सामने आई है जो इंसानियत को शर्मसार कर देती है। वैसे तो खैर रेपकी हर घटना ही मानवता को शर्मसार करती है। पर अब आजकल इतनी बार रेप के बारे में सुनते है की जब तक उसमे कुछ नया नहीं मिलता हमे फर्क ही नहीं पड़ता। यहाँ पर एक अधेड़ उम्र के हवसी ने दिनदहाड़े घर में घुसकर 19 वर्षीय गर्भवती बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. महिला को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीएसपी ने कहा, ‘मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा’।

मामला मुंगेर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर बरदाह गांव का है जहां एक पड़ोसी ने एक गर्भवती महिला के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पति गुजरात में ट्रक चलाता है और पीड़िता खुद घर में अपनी जेठानी के साथ रहती है. पीड़िता ने कहा कि पड़ोस में रहने वाला हवसी घर में तब घुसा जब वह घर में अकेली थी और चाकू की नोंक पर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में पीड़िता के जेठानी ने पुलिस को बताया कि आरोपी उन्हें हमेशा परेशान करता था. जब भी पीड़िता को पानी लेने के लिए उसके घर जाना पड़ता, तो वह उसके साथ छेड़छाड़ करता और यहां तक ​​कि उसके शरीर को गलत तरीके से छूने की कोशिश भी करता था।

इस मामले में सदर डीएसपी नंदजी प्रसाद ने बताया कि गांव मिर्जापुर बरदाह में एक विवाहिता रहती है. उसका पति गुजरात में ट्रक चलाता है और जब वह घर पर अकेली थी, तो गांव का एक 50 वर्षीय व्यक्ति उसके घर में घुस गया और उसके साथ झूठा काम किया। महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है और उसका इलाज चल रहा है. आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वह फिलहाल फरार है। महिला के गर्भवती होने की भी जांच की जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।