×

Lalan Singh ने किया अनंत सिंह को छोटे सरकार कहने का चौकाने वाला खुलासा,याद दिलाई 5 साल पुरानी बात

 

बिहार न्यूज डेस्क !!! बिहार के बाहुबली नेता और मोकामा के पूर्व विधायक अनंत के जेल से बाहर आते ही राज्य में सियासत तेज हो गई है. अनंत सिंह के बाहर निकलते ही मुंगेर लोकसभा सीट और चर्चा में आ गयी है. इस सीट पर दोबारा कब्जा करने के लिए ललन सिंह हर सियासी हथकंडा अपना रहे हैं. इसी क्रम में ललन सिंह ने इस बार अनंत सिंह के सियासी खौफ का जमकर इस्तेमाल किया. बैठक के बीच में ललन सिंह ने अनंत सिंह की तारीफ की और लालू-राबड़ी परिवार पर जमकर निशाना साधा. ललन सिंह ने मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह पूरा क्षेत्र अनंत बाबू का है. अनंत बाबू ने यहां बहुत काम किया. यहां थोड़ा अन्याय होता था लेकिन अनंत बाबू यहां न्याय करते थे. ललन सिंह ने कहा कि अनंत सिंह इस क्षेत्र में सबके साथ न्याय करते थे. इसीलिए इन्हें छोटी सरकारें कहा जाता है।

अनंत सिंह ने हमेशा अपने क्षेत्र के हर वर्ग के लोगों के लिए काम किया, कभी किसी के साथ भेदभाव नहीं किया. इस दौरान अनंत सिंह अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी मौजूद रहीं. बता दें कि अनंत सिंह ने जेल से बाहर आते ही कहा था कि ललन सिंह 5 लाख से ज्यादा वोटों से जीतेंगे.

ललन सिंह ने लालू-राबड़ी परिवार पर निशाना साधा

ललन सिंह ने कहा कि आज के युवाओं को लालू का शासनकाल याद नहीं होगा, क्योंकि उस वक्त ये लोग 5 से 6 साल के रहे होंगे. लेकिन जो भी बुजुर्ग हो उनसे पूछिए कि उस वक्त माहौल कैसा था. दहशत का साया, बत्तख के कारण लोग घर से नहीं निकले बाहर.