×

'गाला दबा कर मारा, फिर काट-काट कर की जलाने की कोशिश' प्यार करने की बाप-दादा ने ही खौफनाक सजा, कहानी सुन पुलिस की भी निकले आंसू

 

बिहार न्यूज डेस्क !!! दरभंगा से हॉरर किलिंग का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. कमतौल थाना क्षेत्र के कोठिया पंचायत के मंगरथु गांव में पुआल के ढेर से बरामद अधजली लड़की कंचन कुमारी को 15 वर्षों से नहीं जलाया गया था. घटना को किसी और ने नहीं बल्कि बच्चे को जन्म देने वाले पिता ने ही अंजाम दिया है. जरा सी बात न मानने पर उसने पहले अपने कलेजे के कई टुकड़े किए, फिर उसे बोरे में भरकर भूसे के ढेर में रखकर आग लगा दी। इतना ही नहीं दबंगों ने लड़की का मोबाइल फोन भी जला दिया. ताकि कोई सबूत न रहे.

पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

मृत मासूम के पिता श्याम दास ने पुलिस पूछताछ में बताया कि पहले कंचन की गला दबाकर हत्या की गई, फिर कुल्हाड़ी से दोनों हाथ और दोनों पैर काट दिए गए. इसके बाद शव को पहले बोरे में बंद कर छिपाने का प्रयास किया गया. लेकिन, सफल नहीं हो पाये. फिर योजना के मुताबिक घर से कुछ दूरी पर स्थित चुल्हाई महतो के खेत में पुआल के नीचे शव को रखकर आग लगा दी. मामले का खुलासा करते हुए सिटी एसपी शुभम आर्य ने बताया कि इस घटना में मृतक के पिता श्याम दास और दादा उमेश दास और शत्रुघ्न दास समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके पास से घटना में शव को काटने में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और लोहे की रॉड बरामद की गई है।

कुल्हाड़ी से मार डाला

मृत बच्ची के पिता श्याम दास ने बताया कि उनकी छह बेटियां और एक बेटा है. उनमें कंचन सबसे बड़ी थी. वह हमेशा किसी न किसी लड़के से मोबाइल पर चैटिंग करती रहती थी. हम उसे हर वक्त समझाते रहते थे.' लेकिन, वह परिजनों की बात नहीं मान रही थी. इससे नाराज होकर उसने पहले कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी और फिर उसके पैर और हाथ काट दिए। इसके बाद उसे पड़ोसी के खेत में पुआल के ढेर के नीचे रखकर आग लगा दी.