×

Nalanda  गंगा किनारे मिली लाश, कान से बहे खून के मिले निशान, पर पुलिस कह रही- डूबने से हुई मौत

 


बिहार न्यूज़ डेस्क !!! 40 साल के एक व्यक्ति की संदिग्ध हालत में लाश मिलने के कारण इलाके में सनसनी मच गई । ऐसी आशंका लगाई जा रही है कि, व्यक्ति की गला दबाकर हत्या की गई हैं । बताया जा रहा है कि, इस व्यक्ति के साथ पहले मारपीट की गई हे ओर उसके बाद उसकी हत्या की गई है क्योंकि, उसके कान से बहे खून के निशान मिले हैं । मगर पुलिस इस बात को स्पष्ट कर रही है कि व्यक्ति की मौत गंगा नदी में डूबने से हुई हैं ।

घटना के बारे में, गुरुवार की सुबह लाश पर सबसे पहली नजर एक चायवाले की पडी उसके बाद लोग और वहां गए । जो पूजा के लिए गंगा नदी का पानी लेने गए थे उसके बाद पुलिस को कॉल कर जानकारी दी गई जिसके बाद मौके पर पंहुची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लिया ओर पोस्टमार्टम के लिए भेजा । बता दें कि जिस व्यक्ति की लाश मिली है उसके शरीर के अधिकांश हिस्से पर घाट किनारे की गिली मिट्‌टी लगी हुई थी । मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो लाश के आसपास 3-4 अलग-अलग लोगों के पैरों के निशान भी दिखे थे ।

जिस व्यक्ति की लाश मिली, वो कौन है? कहां का रहने वाला था? फिलहाल पुलिस को इस बात का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है । इस केस के बारे में थानेदार सुधीर कुमार ने बताया है कि, उसकी पहचान नहीं हो पाई है। किसी ने उसकी हत्या की या गंगा में डूबने से उसकी मौत हुई? इसका पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से ही हो पाएगा ।

नालंदा न्यूज डेस्क !!!