×

Siwan 4 साल बाद बिहार आ रहे लालू के स्वागत में चौबीसों घंटे जलेगा लालटेन

 


बिहार न्यूज़ डेस्क !!! तीन साल और करीब दस महीने बाद बिहार आ रहे लालू यादव का राजद ने ने भव्य तरीके से स्वागत करने का प्लान बनाया है । जानकारी के अनुसार, पार्टी पटना के वीरचंद पटेल रोड स्थित मुख्यालय को आर्टिस्टिक लुक दे रही है । बताया जा रहा है कि, यहां पार्टी ने करीब छ: टन का लालटेन लगाया हैं जो कि राजद का पार्टी चिन्ह हैं । इसकी लौ हमेशा जलती रहेगी, यानी 24 घंटे यह लालटेन जलता रहेगा । बताया जाता है कि अनुशासन के साथ-साथ सौंदर्य बोध पर पार्टी का फोकस तब से तेज हुआ है, जब से प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह बने हैं ।

बता दें कि, राजद का कार्यालय अब पहले की तरह दिखाई नहीं देता हैं अब यहां पर कतार से सजे गमलों में खिले हुए फूल दिखते हैं। कांफ्रेंस रूम भी खूबसूरत फॉल्स सीलिंग वाला बनाया गया है। प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह जिस नफासत के साथ रहते हैं, उसी सौंदर्य बोध के साथ पार्टी कार्यालय को भी सजा रहे हैं । इसके आगे बता दें कि, पार्टी कार्यालय का गेट खास अवसर पर ही खुलता है और बाकी समय में बंद रहता है या फिर कुछ ही लोगों को अंदर आने की अनुमति होती है।

जानकारी के अनुसार, तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव में प्रचार करने के लिए  लालू प्रसाद यादव के पटना आने की बात कही जा रही है । इसके लिए भाई वीरेंद्र ने कहा था- 'लालू यादव 20 अक्टूबर को पटना आएंगे।' इस बीच कहा जा रहा है कि वह 25 और 26 अक्टूबर को दोनों विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार कर सकते हैं ।

सीवान न्यूज डेस्क !!!