×

Assam : नाबालिग नौकर पर गर्म पानी फेंक फरार हुआ दंपति गिरफ्तार

 

असम में एक सरकारी डॉक्टर और उसकी पत्नी को पुलिस ने नगांव से गिरफ्तार कर लिया। सरकारी डॉक्टर ने अपने नाबालिग घरेलू नौकर पर गर्म पानी फेंक दिया था और वह अपनी पत्नी के साथ फरार हो गया था। डिब्रूगढ़ जिला पुलिस अधिकारी ने कहा कि डिब्रूगढ़ स्थित असम मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के डॉक्टर सिद्धि प्रसाद देउरी और मोरान कॉलेज की प्रिंसिपल मिताली कंवर को शनिवार को पश्चिम बंगाल के जलपाइगुड़ी में कार से यात्रा करने के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया । 29 अगस्त को घटना सामने आने के बाद से दंपति फरार था।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “देउरी ने 27 अगस्त को एक 12 वर्षीय बच्चे पर खौलता हुआ पानी डाल दिया था। घटना के समय बच्चा अपने घर पर सो रहा था। देउरी की पत्नी ने इसे देखने के बाद भी कुछ नहीं किया और घायल बच्चे को इलाज के लिए डॉक्टर के पास नहीं ले गई।”

Rajnath Singh ने क्षेत्रीय सुरक्षा, द्विपक्षीय मुद्दों पर तेहरान में की चर्चा

डिब्रूगढ़ पुलिस ने ट्वीट कर कहा, “घर में काम कर रहे एक बच्चे के साथ अमानवीय व्यवहार के बारे में 31 अगस्त को दर्ज एफआईआर के आधार पर, आरोपी सिद्धि प्रसाद देउरी और उसकी पत्नी मिताली कंवर को गिरफ्तार कर लिया गया। दंपति फरार हो गए थे, लेकिन नगांव पुलिस की मदद से दोनों को पकड़ लिया गया।”

यह मामला तब प्रकाश में आया था, जब जिला बाल कल्याण समिति (डीसीडब्ल्यूसी) ने 29 अगस्त को बच्चे को एक वीडियो क्लिप देखने के बाद उसे बचाया। डीसीडब्ल्यूसी ने पहले पुलिस को इसकी सूचना दी और बच्चे को अपनी निगरानी में ले लिया।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस