×

स्नेहा ने जीता महिला गोल्फ टूर का चौथा चरण

 

विजाग, 9 फरवरी (आईएएनएस) स्नेहा सिंह ने ईस्ट पॉइंट गोल्फ क्लब में हीरो महिला प्रो गोल्फ टूर के चौथे चरण में अंतिम तीन होल में दो बोगी के बावजूद तीन शुरुआत में अपनी दूसरी जीत हासिल की। पांच शॉट की बढ़त बनाए रखने वाली स्नेहा ने इवन पार 72 का कार्ड खेला लेकिन फिर भी हिताशी बख्शी को पीछे छोड़ने में सफल रहीं।

हिताशी ने अंतिम दिन बोगी फ्री 69 के साथ बढ़त बनाई, लेकिन यह पांच शॉट की कमी को दूर करने के लिए पर्याप्त नहीं था, जिसके साथ उन्होंने शुरुआत की थी। स्नेहा ने कुल 5-अंडर 211 का स्कोर किया। हिताशी ने 3-अंडर 213 का स्कोर बनाकर दूसरा स्थान हासिल किया और युवा शौकिया ज़ारा आनंद ने 69 का अच्छा स्कोर बनाकर 1-अंडर 215 के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

स्नेहा ने दो बार जीत हासिल की है और शुरुआती चरण में हिताशी के साथ संयुक्त उपविजेता रही है। वह इस सप्ताह एकमात्र खिलाड़ी थी जिसने तीनों राउंड में बराबर या उससे बेहतर कार्ड खेला। यह लगातार दूसरा साल है जब उसने एक से अधिक बार जीत हासिल की है और 2024 में वह पहली बार कई बार की विजेता बनी है। हिताशी के पास अब पहले, दूसरे और चौथे चरण में तीन रनर-अप फिनिश और तीसरे में जीत है।

सप्ताह का दौर रिधिमा दिलावरी से आया, जिनके 6-अंडर 66 में 11वें से 15वें होल तक पांच बर्डी का शानदार प्रदर्शन शामिल था। यह ईस्ट प्वाइंट गोल्फ क्लब में महिलाओं के लिए एक कोर्स रिकॉर्ड भी था। रिधिमा इवन पार 216 के साथ चौथे स्थान पर रहीं। खुशी खानिजाऊ (76) पांचवें स्थान पर रहीं, जबकि कोलकाता में तीसरे चरण की उपविजेता जैस्मीन शेखर (77) छठे स्थान पर रहीं। रिया झा (76) सातवें और श्वेता मानसिंह (74) आठवें स्थान पर रहीं। सहर अटवाल (78), स्निग्धा गोस्वामी (76) और दिशा कावेरी (78) संयुक्त रूप से नौवें स्थान पर रहीं।

हीरो ऑर्डर ऑफ मेरिट में शीर्ष पर पहुंचने के लिए स्नेहा भी हिताशी से आगे निकल गईं। स्नेहा ने चार शुरुआत में रुपये जीते हैं। जबकि हिताशी ने 4,59,500 रुपये कमाए हैं। 4,59,000, मात्र रु. 500 कम. खुशी खानिजाऊ तीसरे स्थान पर हैं जबकि जैस्मीन शेखर और रिधिमा दिलावरी अगले दो स्थानों पर हैं।

--आईएएनएस

आरआर

Short Description *