×

भारत में ही होगा IPL 2021 का आयोजन, इस दिन से शुरू हो सकता है टूर्नामेंट

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 का लेकर बड़ी ख़बर सामने आई है । दरअसल बीसीसीआई टूर्नामेंट का आयोजन भारत में ही कराने वाली है। बता दें कि पिछले साल कोरोना वायरस की वजह से इस टूर्नामेंट का आयोजन भारत से बाहर यूएई में किया गया था ।

इस T20 लीग में खेलना चाहते हैं Cheteshwar Pujara, खुद जाहिर की इच्छा

पर अब इसका आयोजन भारत में कराने की तैयारीहै ।रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि आईपीएल 2021 का आयोजन भारत में ही होना है। हालांकि बीसीसीआई ने इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं  दी है।ख़बरों की माने तो आईपीएल 2021 का आयोजन इस साल 11 अप्रैल से किया जा सकता है ।

IND vs ENG: टीम इंडिया के लिए मुसीबत बनेगा इंग्लैंड का यह तेज गेंदबाज, रिकॉर्ड दे रहा है गवाही

वैसे इसको लेकर अंतिम फैसला अभी लिया जाना बाकी है। बीसीसीआई के सूत्रों की माने तो भारत व इंग्लैंड के बीच क्रिकेट सीरीज मार्च में खत्म हो जाएगी,साथ ही टूर्नामेंट की तारीख से पहले महिला वनडे टूर्नामेंट और विजय हजारे ट्रॉफी का आयोजन भी पूरा हो जाएगा, जिससे आईपीएल के 14 वें सीजन को शुरु करने में कोई दिक्कत नहीं होगी। रिपोर्ट्स की माने तो आईपीएल का फाइनल 5 या 6 जून को होने की उम्मीद की जा रही है।भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 5 फरवरी से होगा ।इसके बाद दोनो टीमों के बीच पांच टी 20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज होगी।

IPL 2021 की नीलामी में शायद ही कोई टीम दांव लगाए इन चार भारतीय खिलाड़ियों पर

बता दें कि   इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद भारतीय खिलाड़ी सीधे आईपीएल के लिए व्यस्त हो जाएंगे। बता दें कि आईपीएल 2021 का आयोजन भारत और इंग्लैंड के टेस्ट सीरीज के बीच होना है। 14 वें सीजन के लिए नीलामी का आयोजन 18 फरवरी को होगा, जहां टीमें कई खिलाड़ियों पर दांव लगाएंगी।