×

महिला टेनिस : कोच जेनकिन्स से अलग हुई ओसाका

 

जापान की शीर्ष टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका अपने कोच जेरेमाइन जेनकिन्स से अलग हो गई हैं। जेनकिन्स फरवरी में ओसाका की टीम के साथ जुड़े थे।

वर्ल्ड नंबर-4 ओसाका ने ट्वीट किया, “मैं उस समय के लिए बहुत आभारी हूं जो हमने एक साथ बिताया और टेनिस कोर्ट में मैंने कई चीजें सीखीं। लेकिन मुझे लगता है कि अब बदलाव करने का एकदम सही समय है।”

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, 34 वर्षीय जेनकिन्स को ओसाका ने पूर्व कोच सासचा बाजिन से अलग होने के बाद अपने साथ जोड़ा था। आस्ट्रेलियन ओपन जीतने और वर्ल्ड नंबर-1 बनने के बाद ओसाका ने जेनकिन्स को अपनी टीम में शामिल किया था।

हालांकि, जेनकिन्स से जुड़ने के बाद 21 वर्षीय ओसाका किसी भी टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने में कामयाब नहीं हो पाई। जेनकिन्स दिग्गज महिला खिलाड़ी वीनस विलियम्स के पूर्व पार्टनर हैं और अमेरिकी टेनिस संघ में महिला टीम के राष्ट्रीय कोच भी हैं।

हाल में समाप्त हुए अमेरिका ओपन में ओसाका को राउंड ऑफ-16 में स्विट्जरलैंड की बेलिंडा बेनकिक के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

जापान की शीर्ष टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका अपने कोच जेरेमाइन जेनकिन्स से अलग हो गई हैं। जेनकिन्स फरवरी में ओसाका की टीम के साथ जुड़े थे। वर्ल्ड नंबर-4 ओसाका ने ट्वीट किया, "मैं उस समय के लिए बहुत आभारी हूं जो हमने एक साथ बिताया और टेनिस कोर्ट में मैंने कई चीजें सीखीं। लेकिन मुझे लगता है कि अब बदलाव करने का एकदम सही समय है।" महिला टेनिस : कोच जेनकिन्स से अलग हुई ओसाका