×

कोरोना संकट के बीच क्या CPL 2021 का हो पाएगा सफल आयोजन, जानें कब से शुरु होगा टूर्नामेंट

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस के चलते आईपीएल के स्थगित होने के बाद अब बाकी टी 20 लीगों पर भी संकट है। बता दें कि अगस्त में कैरेबियन प्रीमियर लीग का आयोजन होना है , जहां कई बड़े खिलाड़ी भाग लेंगे। कोरोना का प्रकोप जिस तरह से बढ़ रहा है उसके बाद कई खिलाड़ी सीपीएल से अपना नाम वापस ले सकते हैं।

IPL 2021 : दोबारा आयोजित होने वाले आईपीएल में ये खिलाड़ी रह सकते हैं नदारद

बता दें कि वेस्टइंडीज की टी 20 लीग 28 अगस्त से शुरु होनी है । इस बार टूर्नामेंट की मेजबानी सेंट किट्स नेविस को मिली है सभी मुकाबले वहीं खेले जाएंगे। वैसे तो रिपोर्ट की अनुसार सेंट किट्स एंड नेविस में कोरोना वायरस का कोई केस नहीं है। पिछले साल भी कोरोना के समय में टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था।पिछले सीजन का आयोजन त्रिनिदाद एंड टोबैगो में किया गया था उस समय टूर्नामेंट का आयोजन बायो बबल में हुआ था । इस बार भी इस लीग को बायो बबल के भीतर ही आयोजित किया जा सकता है। पर बाकी खिलाड़ियों के सामने  इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने  की चुनौतियां होंगी। मौजूदा समय में कोरोना वायरस की वजह से तमाम देशों ने नियम कड़े कर दिए हैं ,ट्रेवल संबंधी नियमों में भी सख्ती है और इसलिए एक देश से दूसरे देश के लिए यात्रा कर पाना आसान नहीं हो पा रहा है ।

IPL से हमेशा के लिए छुट्टी हो सकती है इन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की, जानिए आखिर क्यों

माना जा रहा है कि कोरोना वायरस की वजह से सीपीएल का मजा भी इस बार फीका हो सकता है।गौरतलब हो कि कोरोना वायरस के चलते क्रिकेट को काफी नुकसान हुआ है और कई बड़े टूर्नामेंट अब तक रद्द वह स्थगित हो चुके हैं।अब आने वाले समय में कई बड़े क्रिकेट इवेंट कोरोना की भेंट चढ़ सकते हैं।

IPL 2021: इन पांच खिलाड़ियों ने जड़े सबसे ज्यादा छक्के, देखें पूरी लिस्ट यहां