×

AUS VS IND में से कौन जीत सकता है टेस्ट सीरीज, तेंदुलकर ने दिया ये जवाब

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जहां वह चार टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेगी। टेस्ट सीरीज को लेकर चर्चा तेज है और दिग्गज खिलाड़ियों के भी बयान आ रहे हैं।टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज को लेकर कई बातें कही हैं।

AUS VS IND: रोहित-विराट की गैरमौजूदगी को लेकर Steve smith ने दिया बड़ा बयान

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली इस सीरीज में कौन सी टीम जीतेगी , इसका जवाब भी तेंदुलकर ने दिया है।उन्होंने कहा कि, टीम इंडिया के पास बॉर्डर -गावस्कर ट्रॉफी अपने पास रखने की अच्छी संभावना है। उन्होंने साथ ही कहा कि इस सीरीज में टीम इंडिया को कठिन चुनौती का सामना करना होगा, लेकिन भारत इसके लिए तैयार है।

 AUS vs IND: माइकल क्लार्क ने बताया अगर ऐसा हुआ तो टेस्ट सीरीज में Team India का होगा क्लीन स्वीप

सचिन तेंदुलकर ने यह भी कहा कि सीरीज के आखिरी तीन टेस्ट मैचों में गैरमौजूदगी टीम को खलेगी, लेकिन अन्य खिलाड़ियों को मौका भी मिलेगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली इस सीरीज में उन्होंने चेतेश्वर पुजारा को अहम माना है, जिन्होंने पिछले दौरे पर टीम इंडिया को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

बैन खत्म खत्म होने के बाद वापसी के लिए तैयार Shakib al hasan, इस बड़े टूर्नामेंट में खेलते हुए आएंगे नजर

इसके अलवा मयंक अग्रवाल सरीखे बल्लेबाजों के नाम भी उन्होंने गिनाए हैं जो विराट की अनुपस्थिति में अपनी उपयोगिता साबित कर सकते हैं। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 27 दिसंबर से होगा। सीरीज का पहला मुकाबला डे नाइट टेस्ट मैच के रूप में खेला जाएगा। सीरीज के पहले मैच में तो विराट कोहली मौजूद रहेंगे, पर इसके बाद पितृत्व अवकाश के चलते भारत लौट आएंगे। पिछले दौरे पर टीम इँडिया ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने नाम की थी और इस बार उसका कैसा प्रदर्शन रहता है यह तो देखने वाली बात रहती है।