×

हम केवल एक टीम ही नहीं बल्कि एक परिवार हैं : अवेका

 

भारतीय महिला अंडर-16 फुटबाल टीम की मिडफील्डर अवेका सिंह ने कहा है कि उनकी टीम एक परिवार की तरह है। अवेका ने कहा, “हम दो-तीन महीने पहले ही पहली बार मिले थे और अब यह टीम मेरे लिए एक परिवार बन गया है। मैं अपने माता-पिता को बहुत याद करती हूं, लेकिन आप लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया है। जब मैं आप लोगों के पास रहती हूं तो मुझे उनकी याद नहीं आती है।”

भारतीय टीम लाओस से 1-1 से ड्रॉ खेलने के बाद अगले साल थाईलैंड में होने वाली एएफसी अंडर-16 महिला चैम्पियनशिप क्वालिफायर्स के दूसरे राउंड में जगह बनाने से चूक गईं।

टीम के गोलकीपर कोच कादीर मोहम्मद शेख ने कहा, “हर कोई कहता है कि खिलाड़ी कोच से सीखते हैं। लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता है। मेरा मानना है कि हर कोई अपनी जिंदगी से सीखता है। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे आप लोगों के साथ कैम्प साझा करने का मौका मिला। आप लोगों को अभी बहुत आगे जाना है और मुझे उम्मीद है कि आप सब भविष्य में सफल होंगे। मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ है।”

भारतीय महिला अंडर-16 फुटबॉल टीम की कोच फीर्मिन डीसूजा हमेशा खिलाड़ियों को दिल खोलकर खेलने के लिए प्रेरित करती रहती हैं। उन्होंने कहा, “ऐसा कोई खिलाड़ी नहीं है जिन्होंने अपने करियर में हार का स्वाद न चखा होगा। आप केवल इससे सब ले सकते हैं और आगे अच्छा कर सकते हैं।”

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस