×

SRH बनाम केकेआर आईपीएल ड्रीम 11 टीम भविष्यवाणी, फैंटासी क्रिकेट टिप्स और प्लेइंग -11 अपडेट

 

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 के मैच 35 में रविवार को शेख जायद स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के सामने कोलकाता नाइट राइडर्स है।

अपने आईपीएल अभियान के लिए एक शानदार शुरुआत के बाद, कोलकाता नाइट राइडर्स फ्री-फॉल में हैं, इस स्थिरता में लगातार दो हार दर्ज की हैं। कप्तानी में बदलाव से इयोन मोर्गन को मदद नहीं मिली और शुक्रवार को क्विंटन डी कॉक के ब्लिट्जक्रेग के कारण मुंबई इंडियंस के सह-अध्यक्ष को अच्छी तरह से हार का सामना करना पड़ा।

पूर्व आईपीएल चैंपियन के अब तक के आठ मैचों में से आठ अंक हैं और वह जल्द से जल्द जीत के रास्ते पर लौटना चाहता है। ऐसा होने के लिए, उन्हें सभी सिलेंडरों में आग लगाने के लिए शुबमन गिल और नीतीश राणा की पसंद की आवश्यकता होगी, न कि आंद्रे रसेल का जिक्र, जिन्हें अभी आईपीएल 2020 में जाना है।

आंद्रे रसेल और केकेआर सनराइजर्स के खिलाफ बहुत कड़ी परीक्षा में हैं, जो प्रतियोगिता में अपने पिछले दो मुकाबलों में हारने के बाद भी जीत की राह पर लौटते दिख रहे हैं। आईपीएल 2020 में जॉनी बेयरस्टो और राशिद खान की वीरता के बावजूद, सनराइजर्स ने भुवनेश्वर कुमार की सेवाओं को याद किया।

हालाँकि, नटराजन ने कुछ हद तक मौत की गेंदबाजी चिंताओं को कम किया है। कप्तान डेविड वार्नर पर यह हमला आईपीएल 2020 में 284 रन बनाने के बावजूद हुआ है। ऑरेंज आर्मी दक्षिण के लिए केकेआर के खिलाफ अच्छी तरह से आने की उम्मीद कर रही होगी, खासकर लाइन पर प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों के साथ।

दोनों पक्षों के बीच पिछले आईपीएल 2020 के खेल में शुबमन गिल स्टार के साथ बल्लेबाजी करते नजर आए क्योंकि केकेआर ने एसआरएच को सात विकेट से हराया। हालाँकि, दोनों टीमों में तब से कुछ कार्मिक बदलाव हुए हैं और इस बार के पेपर पर समान रूप से मेल खाते हुए दिखते हैं।

दोनों टीमों के साथ शीर्ष चार के अपने मौके को बढ़ावा देने के लिए, हमें आईपीएल में रविवार को दोहरे शीर्षक्रम की शुरुआत करने के लिए तैयार रहना चाहिए।

सनराइजर्स हैदराबाद
डेविड वार्नर (सी), अभिषेक शर्मा, बासिल थम्पी, भुवनेश्वर कुमार, बिली स्टानलेक, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, मनीष पांडे, मोहम्मद नबी, राशिद खान, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम, श्रीवत्स गोस्वामी, सिद्दार्थ कौल, खलील अहमद, खलील अहमद , विजय शंकर, रिद्धिमान साहा, अब्दुल समद, फैबियन एलन, जेसन होल्डर, प्रियम गर्ग, संदीप बावनका, संजय यादव, विराट सिंह

कोलकाता नाइट राइडर्स
दिनेश कार्तिक (C), शिवम मावी, टॉम बैंटन, संदीप वारियर, कुलदीप यादव, इयोन मोर्गन, पैट कमिंस, सुनील नारायण, निखिल नाइक, मणिमारन सिद्धार्थ, आंद्रे रसेल, लॉकी फर्ग्यूसन, प्रिसिध कृष्णा, शुभम गिल, नितेश राणा, सिद्द , कमलेश नागरकोटी, रिंकू सिंह, वरुण चक्रवर्ती, क्रिस ग्रीन और राहुल त्रिपाठी

पूर्वनियोजित प्लेइंग 11 सनराइजर्स हैदराबाद
डेविड वार्नर (C), जॉनी बेयरस्टो (WK), मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा / विजय शंकर, शाहबाज़ नदीम, राशिद खान, टी नटराजन, संदीप शर्मा और खलील अहमद

कोलकाता नाइट राइडर्स
राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (WK), इयोन मोर्गन (C), आंद्रे रसेल, क्रिस ग्रीन / कुलदीप यादव, शिवम मावी / लॉकी फर्ग्यूसन, पैट कमिंस, प्रिसिध कृष्णा और वरुण चक्रवर्ती।

मैच का विवरण
मैच: सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स, मैच 35

दिनांक: 18 अक्टूबर 2020, अपराह्न 3:30 बजे IST

स्थान: शेख जायद स्टेडियम, अबू धाबी

पिच की रिपोर्ट
जैसा कि केकेआर और एमआई के बीच पिछले खेल में देखा गया था, शेख जायद स्टेडियम में पिच एक स्पर्श दो-गेंदबाजों के साथ है जो बीच में परिस्थितियों का आनंद ले रहे हैं।

हालांकि स्पिनरों ने सतह से कुछ टर्न निकाले हैं, लेकिन गेंदबाजों ने आईपीएल 2020 में इस स्थान पर काफी प्रभावी रूप से गति में बदलाव का इस्तेमाल किया है। पावरप्ले का चरण ब्रांड की नई गेंद के खिलाफ रन-स्कोरिंग के लिए अपेक्षाकृत आसान है, हालांकि भरपूर स्विंग की पेशकश है pacers के लिए।

दोनों टीमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए देखेंगी, जो दोपहर की इस स्थिरता में अबू धाबी की गर्मी को देखते हुए होगी। पिच को भी एक स्पर्श धीमा करने की उम्मीद है, 160 इस स्थिरता में इस स्थल पर बराबर होना चाहिए।