×

SA vs PAK: दूसरे वनडे में हार के साथ ही पाकिस्तान को लगा एक और बड़ा झटका

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है । सीरीज के पहले मैच के तहत पाकिस्तान ने जीत दर्ज करके बढ़त हासिल की थी, वहीं दूसरे वनडे मैच को दक्षिण अफ्रीका ने बीते दिन 17 रन से जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी की।

IPL के इतिहास में इन पांच गेंदबाजों ने लिए हैं सबसे ज्यादा विकेट, लिस्ट में तीन भारतीय

दूसरे वनडे मैच में हार के साथ ही पाकिस्तान टीम को बड़ा झटका लगा और एक बुरी ख़बर आई है। दरअसल चोट की वजह से ऑलराउंडर शादाब खान दौरे से बाहर हो गए हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए पीसीबी ने कहा कि यह लेग स्पिन ऑलराउडर रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे अंतर्राष्ट्रीय मैच के दौरान चोटिल हो गया था जिसकी वजह से वह चार सप्ताह तक नहीं खेल पाएगा ।

IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने विराट की टीम RCB को लेकर कर डाली बड़ी भविष्यवाणी

पीसीबी ने साथ ही कहा कि चोट का ट्रीटमेंट परंपरागत तरीके से किया जाएगा और शादाब को चार सप्ताह तक खेल से बाहर रहना होगा। हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस बारे में जानकारी नहीं दी है कि शादाब चोटिल होने के बाद स्वदेश लौट आएंगे या दक्षिण अफ्रीका में टीम के साथ बने रहेंगे। बता दें कि पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका केबीच तीसरा वनडे मैच 7 अप्रैल को खेला जाएगा । इसके बाद 10 अप्रैल से दोनों टीमों के बीच चार मैचों की टी 20 सीरीज खेली जाएगी। बता दें कि सीरीज के पहले वनडे मैच में पाकिस्तान को 3 विकेट से जीत मिली थी और दूसरे वनडे मैच में 17 रनों से हार ।आखिरी वनडे मैच दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के लिए करो या मरो का होगा , जहां दोनों टीमों जीत दर्ज करना चाहेंगी।

IPL biggest controversy: आईपीएल इतिहास के पांच बड़े विवाद, जिन्होंने बटोरी सुर्खियों