×

गोल्डन बॉय Neeraj Chopra के सामने आरजे मलिश्का ने किया  डांस, भड़क उठे फैंस, देखें VIRAL VIDEO
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। टोक्यो  ओलंपिक में  गोल्ड मेडल जीतने वाले  नीरज चोपड़ा   चर्चा में हैं ।   देश के लोग इस  एथलीट से मिलने के लिए बेताब हैं और बहुत कुछ जानना चाहते हैं। नीरज चोपड़ा के स्वदेश लौटने के बाद से लगातार  स्वागत हो रहा है।पहले वह प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी से मिले, वहीं इसके बाद वह लगातार इंटरव्यू देते हुए नजर आ रहे हैं।

Aakash Chopra ने  बतायाा, कैसे टेस्ट ओपनर  के रूप में वापसी कर पाए KL Rahul
 


पिछले दिनों नीरज चोपड़ा का एक इंटरव्यू    रेड एफएम  की मशहूर आरेज  मलिश्का ने किया ।   इस इंटरव्यू में   नीरज चोपड़ा  के साथ   ऐसा कुछ हुआ  है जिसकी चर्चा है । दरअसल  आरजे मलिश्का ने इंटरव्यू से कुछ सेकंड पहले   1957 की फिल्म नया दौर  के गाने  ' उड़ें जब-जब जुल्फें तेरी' पर डांस करती  नजर आईं। उनके साथ  और भी   कई लड़कियां थी, जो डांस कर रही थीं।

Lord's Test की जीत का भारतीय फैन्स ने जमकर जश्न मनाया, लंदन की सड़कों पर किया डांस, देखें VIDEO

इसके बाद कैमर लैपटॉप की  तरफ जाता है इसमें गोल्डन   बॉय नीरज चोपड़ा  दिख रहे हैं। आरजे  मलिश्का ने  अपने ट्विटर अकाउंट  से  वीडियो  शेयर किया और लिखा, लेडीज... हां मुझे कड़ी टक्कर मिली, गहरे जवाब भी लेकिन, कैमरा के जूम कॉल पर जाने से पहले चार सेकंड  का समय लें, यह  अनुमान लगाने के लिए कि हम किसके लिए डांस  कर रहे हैं।

बता दें  कि वीडियो सामने  आने के बाद रेड  एमएफ की आरजे   मलिश्का को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। लोगों मलिश्का की हरकत को   सेक्सिस्ट करार  दिया है, वहीं कुछ ने इसे शर्मनाक  कहा है। वैसे नीरज चोपड़ा की ओर से इस मामले में  अब तक कुछ नहीं कहा   गया है।  लोगों का मानना है कि   नीरज चोपड़ा ने देश का सम्मान बढ़ाया है और ऐसे  में उनका सम्मान किया जाना चाहिए।

IND VS ENG लंदन की सड़कों पर पत्नी संग ठुमके लगाते नजर आए  Suryakumar Yadav, देखें वायरल VIDEO