×

पीकेएल सीजन-6 में नई जर्सी में दिखेगी पटना पाइरेट्स टीम

 

खिताबी हैट्रिक लगाने वाली पटना पाइरेट्स की टीम इस साल वीवो प्रो-कबड्डी लीग के नए सीजन की शुरुआत नई जर्सी के साथ करेगी। पटना की टीम ने बुधवार को एक समारोह में नई जर्सी लांच की। छठे संस्करण के लिए पटना को बिरला गोल्ड सीमेंट का समर्थन मिला है।

बिरला गोल्ड सीमेंट लीग की मौजूदा विजेता पटना पाइरेट्स के साथ टाइटल स्पांसर के रूप में अपना समर्थन बरकरार रखे हुए है। नई जर्सी पर कंपनी के लोगो को साफ तौर पर देखा जाएगा।

वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन-6 का आगाज चेन्नई में सात अक्टूबर से होगा। पटना को सीजन के पहले ही मैच में मेजबान तमिल थालाइवाज से भिड़ना है।

पटना पाइरेट्स की कमान भारतीय कबड्डी जगत में ‘डुबकी किंग’ प्रदीप नरवाल के हाथों में है। कार्यक्रम के दौरान नए सीजन के लिए नई-नवेली टीम को भी प्रशंसकों के सामने पेश किया गया।

राम मेहर सिंह की देखरेख में पटना ने बीते सीजन में लीग का खिताब जीता था और एक बार फिर मेहर टीम को खिताब बचाने के लिए तैयार कर चुके हैं । पटना पाइरेट्स को जोन-बी में बंगाल वॉरियर्स, बेंगलुरू बुल्स, तेलुगू टाइटंस, तमिल थालाइवाज और यूपी योद्धाज के साथ रखा गया है।

नई जर्सी के लांच के अवसर पर पटना पाइरेट्स टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पवन एस. राणा ने कहा, “हम सीजन-6 का अपना खिताब बचाने के लिए तैयार हैं। हम अपने स्पांसर बिरला गोल्ड सीमेंट का धन्यवाद करते हैं, क्योंकि इस कंपनी ने लगातार दूसरे साल हम पर भरोसा जताया है। मैं इस बात को लेकर खुश हूं कि इस साल हम एक बार फिर से अपने मैच अपने शहर पटना में खेलने जा रहे हैं औरस उम्मीद है कि पटना के कबड्डी प्रेमी मैच का लुत्फ लेने के साथ-साथ अपनी टीम के साथ अपना प्यार और समर्थन बनाए रखेंगे।”

इस अवसर पर बिरला गोल्ड सीमेंट के सीएमओ विभु गोयल ने कहा, “प्रो कबड्डी लीग के नए सीजन के लिए पटना का साझीदार बनकर हम खुश हैं। टीम के साथ हमारा सम्बंध बीते साल शुरू हुआ। इस टीम ने बीते साल खिताब जीता। खिलाड़ियों ने हमारा दिल जीत लिया। यह साझेदारी हमारे संबंधित क्षेत्रों में नेतृत्व, विशेषज्ञता और सहयोग का प्रतिनिधित्व करता है। इस सीजन में टीम जर्सी के अगले हिस्से में बिरला गोल्ड सीमेंट का नाम होगा। हमें हमारी टीम पर बहुत गर्व है और इस चैंपियन टीम को सीजन 6 के लिए शुभकामना देते हैं।”

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस