×

पीकेएल-7 : पुनेरी को हराकर जयपुर तीसरे स्थान पर

 

कप्तान दीपक हुड्डा के सुपर टेन के दम पर जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के 42वें मैच में गुरुवार को पुनेरी पल्टन को 33-25 से हराकर लीग में तीसरा स्थान हासिल कर लिया। जयपुर की टीम पहले हाफ में 17-11 से आगे थी और टीम ने दूसरे हाफ में भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मैच अपने नाम कर लिया। जयपुर की इस सीजन में यह पांचवीं जीत है जबकि पुनेरी को पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है।

जयपुर के लिए कप्तान दीपक के 10 अंकों के अलावा विशाल ने चार और पीकेएल में अपना 50वें मैच खेलने वाले संदीप ढुल ने चार अंक लिए।

जयपुर ने रेड से 16, टैकल से 13 और ऑलआउट से चार अंक लिया। वहीं, पुनेरी ने रेड से 16, टैकल से आठ और एक अतिरिक्त अंक हासिल किया।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

कप्तान दीपक हुड्डा के सुपर टेन के दम पर जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के 42वें मैच में गुरुवार को पुनेरी पल्टन को 33-25 से हराकर लीग में तीसरा स्थान हासिल कर लिया। जयपुर की टीम पहले हाफ में 17-11 से आगे थी और टीम ने दूसरे हाफ में भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मैच अपने नाम कर लिया। पीकेएल-7 : पुनेरी को हराकर जयपुर तीसरे स्थान पर