×

CSK vs SRH के बीच का मैच होगा रद्द ? अचानक सामने आया बड़ा अपडेट
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में शुक्रवार को चेन्नई सुपरकिंग्स की टक्कर सनराइजर्स हैदराबाद से होने वाली है।मुकाबला चेन्नई के घरेलू मैदान चेपॉक में खेला जाएगा। चेन्नई -हैदराबाद के बीच होने वाले इस मैच को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल बीते दिन दिल्ली और केकेआर के मैच में बारिश बाधा बनी थी और मैच देर से शुरु हो पाया था।ऐसे में फैंस के मन में यह सवाल था कि क्या चेन्नई और हैदराबाद के बीच होने वाले मैच में भी बारिश बाधा बनने वाली है।वैसे जो अपडेट सामने आया है, उससे फैंस को राहत मिलने वाली है।

IPL 2023 : चेन्नई के लिए आई बुरी ख़बर, हैदराबाद खिलाफ मैच से बाहर होंगे धोनी 
 

फिलहाल बारिश या मौसम खराब रहने की कोई आशंका नहीं है। चेन्नई में मौसम गर्म और उमस भरा रहने की उम्मीद जताई जा रही है ।दोपहर के दौरान तापमान 33 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा और शाम होते ही ठंडक बढ़ जाएगी। समुद्र से शहर की निकटता होने के कारण चिपचिपी और नम स्थिति पैदा करेगी।वैसे आपको साथ ही बता चले कि चेपॉक की पिच बल्लेबाजों के अनुकूल रही है ।

IPL 2023: CSK vs SRH के मैच में क्या बारिश डालेगी ख़लल, जानिए कैसा रहेगा पिच और मौसम का हाल
 

ऐसा देखने को मिला है कि पिच की सतह सख्त और सूखी रहती है जो खेल के बढ़ने के साथ बिगड़ जाती है । यह स्पिनरों को काफी मदद देती है ।इसके अलावा पिच में घास कम है ।फिलहाल बारिश या मौसम खराब रहने की कोई आशंका नहीं है।

IPL 2023:आरसीबी की जीत में भी विलेन बना ये धाकड़ खिलाड़ी, टीम के लिए बना बोझ
 

चेन्नई के चेपॉक मैदान पर अब तक 123 मैच खेले गए हैं । चेपॉक स्टेडियम में खेले गए 123 आईपीएल मैचों में से 66 मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं ।वहीं लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने 55 बार जीत हासिल की है और दो मैचों का कोई नतीजा नहीं  निकला ।