×

MI vs LSG के मैच में क्या बारिश डालेगी ख़लल, जानिए कैसा रहने वाला है मौसम का हाल 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2024 सीजन मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा नहीं रहा है।पांच बार की विजेता मुंबई इंडियंस प्लेऑफ के रेस बाहर हो चुकी है और अंक तालिका में दसवें नंबर पर मौजूद है।मुंबई इंडियंस की टीम इस सीजन का अंत जीत के साथ करना चाहेगी। लखनऊ के लिए भी प्लेऑफ में पहुंचना असंभव है। आईपीएल 2024 सीजन के तहत दो मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं।ऐसे में मैच से पहले सवाल है कि क्या लखनऊ और मुंबई के मैच में भी बारिश ख़लल डालने वाली है।

MI vs LSG Dream11 Prediction इन खिलाड़ियों पर खेला दांव तो हो सकते हैं मालामाल, जानिए किसे बनाएं कप्तान 
 

मुंबई में कुछ दिनों पहले भयंकर तूफान आया था जिसने तबाही मचा दी थी।ऐसे में सवाल ये है कि क्या ये मैच हो पाएगा या फिर बारिश, खराब मौसम की भेंट चढ़ जाएगा।देखा जाए तो इससे बात बिगड़ती नहीं दिख रही है क्योंकि शुक्रवार को मुंबई का तापमान 29 डिग्री रहने की संभावना है। मौसम रिपोर्ट के मुताबिक देर रात में तूफान आ सकता है। फैंस नहीं चाहेंगे कि ऐसा कुछ हो।

MI vs LSG वानखेड़े स्टेडियम में आज होगी टक्कर, जानिए कैसा रहने वाला है पिच का हाल 
 

अगर .यह मैच बारिश की भेंट चढ़ जाता है तो दोनों टीमों को एक-एक अंक मिलेगा। ऐसे में मुंबई की टीम लीग का अंत प्वाइंट्स टेबल में आखिरी स्थान पर रहते हुए करेगी और ऐसा तीन साल में दूसरी बार होगा।वहीं बारिश लखनऊ के प्लेऑफ के अरमानों पर पानी फेर सकती है।

CSK vs RCB मैच हुआ रद्द तो फिर किसे मिलेगा प्लेऑफ का टिकट, सामने आया पूरा समीकरण
 

वैसे भी लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए प्लेऑफ की राह काफी मुश्किल ही है।मुंबई इंडियंस की तरह ही लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी निराशाजनक प्रदर्शन ही करके दिखाया है। पिछले दो सीजन टीम प्लेऑफ पहुंची थी, लेकिन लखनऊ इस बार टिकट नहीं लेना चाहेगी।