×

IPL 2023 में PBKS vs LSG के मैच में क्या बारिश बनेगी विलेन, जानिए कैसा रहने वाला है पिच और मौसम का हाल 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में शुक्रवार को 38 वें मैच के तहत पंजाब किंग्स की टक्कर लखनऊ सुपर जायंट्स से होने वाली है।दोनों टीमों के बीच मुकाबला मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा। पंजाब और लखनऊ दोनों के पास जीत के साथ दो अंक लेकर टॉप -4  में पहुंचने का मौका है,फिलहाल दोनों टीमों के 8-8 अंक हैं। पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के मैच को लेकर हम यहां पिच और मौसम की बात करने वाले हैं।

PBKS vs LSG  के बीच आज होगी टक्कर, जानिए किस टीम का रहेगा पलड़ा भारी और प्लेइंग XI 
 

मोहाली की पिच की बात करें तो इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए अपना हुनर दिखाने का पूरा मौका होगा।इस सीजन यहां खेले गए तीन मैच इसके गवाह रहे हैं ।पहले मुकाबले में पंजाब किंग्स ने 192 रनों का लक्ष्य दिया और बारिश की वजह से 16 ओवर के हुए उस मैच में केकेआर की टीम 146 रन ही बना सकी और मैच गंवा दिया। दूसरे मुकाबले में पंजाब ने 154 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे गुजरात टाइटंस ने एक गेंद बाकी रहते 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

RR vs CSK IPL 2023:राजस्थान की धमाकेदार जीत से खुश हुए कप्तान संजू सैमसन, इसे बताया टीम का सबसे बड़ा मैच विनर
 

तीसरा मैच यहां पंजाब और बैंगलोर के बीच हुआ, जिसमें बैंगलोर ने 175 रनों का लक्ष्य रखा था और मेजबान पंजाब की टीम 18.2 ओवर में 150 रन पर सिमट गई थी।पंजाब किंग्स का घरेलू मैदान पर दबदबा रहा है।

IPL 2023 RR vs CSK: चेन्नई की करारी से आगबबूला हुए धोनी, बड़ा बयान देकर मचाई सनसनी
 

मोहाली के मौसम की बात करें तो आसमान में बादलों की आवाजाही जारी रहेगी , जिस बीच कुछ बौछारें भी देखने को मिल सकती हैं। हालांकि इससे मैच में बाधा पैदा होने के कोई आसार नजर नहीं आते हैं । शाम को गर्मी से राहत मिलेगी,लेकिन उमस खिलाड़ियों को परेशान कर सकती है। मोहाली में अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेंटीग्रेड तक रहने का अनुमान है, जबकि न्यूनतम तापमान 21 डिग्री सेंटीग्रेड तक रह सकता है।