×

DC vs SRH के मैच में क्या होगी चौकों-छक्कों की बरसात, पिच को लेकर हुआ बड़ा खुलासा 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।आईपीएल 2023 में 40 वें मैच के तहत दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत होगी। मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों का अब तक खराब प्रदर्शन ही रहा है।ऐसे में वह जबरदस्त खेल दिखाते हुए जीत दर्ज करना चाहेंगी।मुकाबले से पहले हम यहां पिच और मौसम की बात करने वाले हैं।दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच की बात करें तो यह पिच आज तक किसी को समझ नहीं आई है।

DC VS SRH के बीच मैच आज, जानिए हेड टू हेड रिकॉर्ड और दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

इस पिच पर कब क्या हो जाए किसी को अंदाजा नहीं । दिल्ली की पिच काफी धीमा खेलती है।यहां पर स्पिनर्स को काफी मदद मिलती है।अगर दोनों में से कोई टीम एक अतिरिक्त स्पिनर खिलाएगी तो हैरानी वाली बात नहीं होगी।दिल्ली के इस मैदान पर छोटा होने की वजह से रन भी खूब बनते हैं। अरुण जेटली स्टेडियम की पिच का बाउंस सब की समझ से परे रहता है।कभी इतना उछाल होता है कि गेंद कीपर को भी बीट कर जाती है ।

IPL 2023 में धमाकेदार जीत के साथ LSG को लगा बड़ा झटका, इस खिलाड़ी को लगी गंभीर चोट
 

तो कभी गेंद इतनी नीचे रहती है कि बल्लेबाज को उसे खेलना ही लगभग नामुमकिन हो जाता है। दिल्ली और हैदराबाद की टीम यहां टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी ही करना चाहेंगी। मौसम की बात करें तो शनिवार को दिल्ली का मौसम थोड़ा सुहाना रह सकता है ।

IPL 2023 PBKS vs LSG: इन खिलाड़ियों ने रचा इतिहास, पंजाब-लखनऊ के मैच में बने कुल 8 बड़े रिकॉर्ड
 

आसमान में बादलों का ढकाव देखने को मिलेगा, इस बात की संभावना है।वहीं 29 अप्रैल को अधिकतम तापमान दिल्ली में 32 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है, जबकि न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस।इसके अलावा 44 प्रतिशत ह्यूमिडिटी देखने को मिल सकती है। जबकि 6 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलेंगी ।