×

 Virat Kohli के पास साल 2016 का कारनामा दोहराने का मौका, बस करना होगा ये काम 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2024 सीजन के तहत विराट कोहली ने दमदार प्रदर्शन किया।उनके प्रदर्शन के दम पर ही आरसीबी की टीम ने प्लेऑफ का टिकट लिया है। विराट कोहली के पास अब इस सीजन साल 2016 का कारनामा दोहराने का मौका है। विराट कोहली इस साल आईपीएल में अब तक 14 मैच खेलकर 708 रन बना चुके हैं।वे अकेले बल्लेबाज हैं, जिन्होंने इस सीजन 700 का आंकड़ा पार किया है।

IPL 2024, Qualifier 1 KKR vs SRH Live कोलकाता के खिलाफ हैदराबाद ने जीता टॉस, देखें प्लेइंग XI
 

विराट कोहली ही फिलहाल ऑरेंज कैप पर कब्जा जमाए हुए हैं। साल 2016 में विराट कोहली के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने धमाल मचाया था। उन्होंने  उस साल 16 मैच खेलकर 973 रन बनाए थे, जो आज भी आईपीएल के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन का रिकॉर्ड  अपने नाम किए हुए हैं। लेकिन क्या कोहली फिर से 900 का आंकड़ा पार कर पाएंगे, यह तो देखने वाली बात रहती है।

आखिर MS Dhoni को क्या हुआ, IPL 2024 से बाहर होते हुए इलाज के लिए जाएंगे लंदन
 

इस सीजन ही विराट कोहली के पास 900 रनों का आंकड़ा पार करने का मौका रहने वाला है।आरसीबी को अभी अधिक से अधिक तीन मैच मिल सकते हैं।पहले तो उनकी टीम एलिमिनेटर मैच खेलेगी, जिसमें उनका सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा।

 बारिश से धुला KKR vs SRH मैच तो फिर किस टीम को मिलेगा फाइनल का टिकट, जानिए क्या कहता है नियम 
 

कोहली के पास मौका तो है, लेकन अगर टीम एलिमिनेटर मैच से बाहर हो गई तो फिर वे इस रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाएंगे। विराट कोहली को यहां से 266 रनों की जरूरत है। जो कोहली जैसे धाकड़ बल्लेबाज के लिए तीन मैच में बनाना कोई मुश्किल नहीं है। विराट कोहली वैसे भी इस सीजन जबरदस्त फॉर्म में ही चल रहे हैं। और आरसीबी की टीम भी उनसे दमदार प्रदर्शन की ही उम्मीद करने वाली है।