×

MS Dhoni की टीम के खिलाफ ये हरकत करना Virat Kohli को पड़ा भारी, BCCI ने ठोका जुर्माना
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।बीते दिन चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में विराट कोहली एक बड़ी गलती कर बैठे, जिसके लिए उन पर जुर्माना लगाया गया है।मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने आरसीबी को 8 रन से हराने का काम किया।विराट कोहली मुकाबले में बल्ले से दमदार प्रदर्शन नहीं कर सके।मुकाबले के बाद आरसीबी के धाकड़ बल्लबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली को बड़ा झटका लगा ।उन पर आईपीएल मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

IPL 2023 में RCB vs CSK के मैच में बना नया रिकॉर्ड, इतने करोड़ लोगों ने देखा Live मैच

विराट कोहली पर लगाए जुर्माने के लिए आईपीएल ने बयान भी जारी किया है। आईपीएल की ओर से कहा गया, आरसीबी के बल्लेबाज विराट कोहली पर चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ आईपीएल 2023 के मैच के दौरान आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन के लिए मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

IPL 2023: जीत के साथ CSK को हुआ फायदा, हार के साथ RCB को हुआ नुकसान, देखें प्वाइंट्स टेबल

 साथ ही आईपीएल की ओर से जारी बयान में यह भी कहा गया कि एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में इस सजा को कोहली ने स्वीकार कर लिया है। यह आईपीएल आचार संहिता के आर्टिकल 2.2 के तहत लेवल 1 का अपराध रहा। आचार संहिता के लेवल 1 के उल्लंघन के लिए मैच रेफरी का फैसला आखिरी होता है ।

RCB vs CSK Most Fours Highlights: हाईस्कोरिंग मैच में हुई रनों की बरसात, जानें किन बल्लेबाजों ने जड़े सबसे ज्यादा चौके
 

माना जा रहा है कि विराट पर जुर्माना चेन्नई के स्टार बल्लेबाज शिवम दुबे के आउट होने के बाद आक्रामक जश्न मनाने के लिए लगाया गया है।बता दें कि यह पहला मौका नहीं है।इससे पहले भी विराट कोहली को मैदान पर कई बार आक्रामक जश्न मनाते हुए देखा गया है। विराट कोहली की गिनती विश्व क्रिकेट के गुस्सैल खिलाड़ियों में होती है।चेन्नई और बैंगलोर के बीच एक हाईस्कोरिंग मैच देखने को मिला।