×

Virat-Gambhir Controversy: भारत के इस दिग्गज ने कि विराट-गंभीर को बैन करने की मांग, ये बयान देकर मचाई सनसनी

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 का सबसे बड़ा विवाद विराट कोहली और गौतम गंभीर की लड़ाई के रूप में सामने आया। लखनऊ सुपर जायंट्स और आरसीबी के बीच खेले गए मैच में पहले विराट कोहली की बहसबाजी नवीन उल हक के साथ हुई थी। इसके बाद यह लड़ाई विराट कोहली और गौतम गंभीर तक पहुंच गई। विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुए इस विवाद पर दिग्गज खिलाड़ियों ने बयान देने का काम किया।

IPL 2023: कप्तान नीतीश राणा ने बताई KKR के फ्लॉप शो की वजह, इन दो खिलाड़ियों का नाम लेकर चौंका
 


एक भारतीय दिग्गज ने बड़ा बयान देकर सनसनी फैला दी है।इस दिग्गज ने बयान दिया है कि विराट कोहली और गौतम गंभीर को बैन कर देना चाहिए। पूर्व  भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज पर बात करते हुए कहा कि,ऐसी घटनाओं को रोकने  के लिए बीसीसीआई  को कड़े कदम उठाने की जरूरत है।सहवाग ने कहा कि, इस तरह की हरकतों को लेकर किसी भी खिलाड़ी पर एक मैच का बैन लगेगा तो अपने आप ही यह काम हो जाएगा।

Ishan Kishan ने मां पर दिया भावुक करने वाला बयान, जानिए क्या कहा कह दिया

हालांकि उन्होंने कोहली या गंभीर को लेकर कुछ नहीं कहा । लेकिन उनके बयान से इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर संकेत ही मिलते हैं। वीरेंद्र सहवाग ने यह भी कहा कि बीच मैदान में ऐसी चीजें होती हैं तो जो ऐसे खिलाड़ियों को अपना आदर्श मानते हैं, उन पर गलत प्रभाव पड़ता है ।

 IPL 2023, SRH vs KKR Live:  सनराइजर्स हैदराबाद और केकेआर की प्लेइंग इलेवन देखें यहां 

अगर वह ऐसा करेंगे तो आगे चलकर बच्चे भी ऐसा ही करेंगे।विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई लड़ाई ने आईपीएल को बदनाम कर दिया है।गौतम गंभीर जब आईपीएल में बतौर खिलाड़ी खेला करते थे तब भी उनकी विराट कोहली से बीच मैदान पर लड़ाई हुई थी।यानि विराट और गंभीर का झगड़ा पुराना रहा है।