×

IPL 2023 में CSK के लिए बोझ बना ये खिलाड़ी, कभी धोनी की टीम का था सबसे बड़ा मैच विनर
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स को गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रोमांचक मैच में हार का सामना करना पड़ा ।मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए कुछ बल्लेबाज फ्लॉप रहे, जिनमें से एक नाम अनुभवी बैटर अंबाती रायडू का भी रहा है। राजस्थान रॉ़यल्स के खिलाफ अहम मैच में अंबाती रायडू बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए, यही नहीं चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए हार की वजह भी बने।

IPL 2023 RR vs CSK Highlights: बेकार गया शिवम दुबे का अर्धशतक, राजस्थान ने चेन्नई को दी 32 रनों से मात
 

मुकाबले में पहाड़ से लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स को मध्यक्रम में रायडू से बड़ी पारी की दरकार थी , लेकिन वह दो गेंदों का सामना करते हुए खाता तक नहीं खोल सके । अंबाती रायडू आर अश्विन की गेंद पर जेसन होल्डर को कैच देकर आउट हुए।मौजूदा सीजन के तहत अंबाती रायडू का बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला है।वह चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बोझ बनते नजर आए हैं ।

Yashasvi Jaiswal  ने जडेजा की गेंद पर राइटी से लेफ्टी बनकर जड़ दिया गजब का छक्का, चीयरलीडर्स में तक मची भगदड़, देखें VIDEO
 

अंबाती रायडू ने आईपीएल 2023 सीजन के तहत 8 मैचों 16.60  की औसत और 136.07 की स्ट्राइक रेट से 83 रन बनाए। वहीं इस सीजन उनका हाईस्कोर फिलहाल नाबाद 27 रन ही रहा है। एक समय में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए सबसे बड़े मैच विनर रहे रायडू अब सबसे बड़े विलेन बन चुके हैं।

RR vs CSK: राजस्थान के खिलाफ रितुराज गायकवाड़ ने बल्ले से मचाया धमाल, लेकिन अर्धशतक से चूके
 

राजस्थान और चेन्नई के बीच खेले गए मैच की बात करें तो जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में भिड़ंत हुई।मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए यशस्वी जायसवाल की पारी के दम पर 20 ओवर में 5 विकेट पर 202 रन बनाए, वहीं इसके जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स 20 ओवर में 6 विकेट पर 170 रन बना सकी।