×

IPL 2023 के बीच में स्वदेश लौटा ये घातक खिलाड़ी, गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन करते हुए प्लेऑफ की दहलीज पर पहुंच चुकी गुजरात टाइटंस के लिए बुरी ख़बर आई है।दरअसल गुजरात टाइटंस का एक मैच विनर आने वाले कुछ मैचों से बाहर हो गया है। ये खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के चलते घर लौटने जा रहा है ।हालांकि कुछ मैचों के बाद ये खिलाड़ी एक बार फिर टीम के साथ जुड़ जाएगा।गुजरात के स्टार खिलाड़ी जोशुआ लिटिल लीग को बीच में छोड़कर वापस घर लौट गए हैं।

IPL 2023, CSK vs MI Live: चेन्नई ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI में क्या हुए बदलाव

सामने आई जानकारी की माने तो 9 मई से आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है । जोशुआ लिटिल को आयरलैंड की टीम में शामिल किया गया है।ऐसे में वह कम से कम तीन आईपीएल मैचों से बाहर रह सकते हैं ।आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच यह सीरीज 9 से 14मई के दौरान खेली जानी है ।

ब्रेकिंग, IPL 2023, CSK vs MI Live: चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला

इस बीच गुजरात टाइटंस को एक ही मैच खेलना है ।मगर जोशुआ लिटिल 7 और 15 मई को होने वाले मैच से भी ट्रेवलिंग के चलते बाहर रह सकते हैं।बता दें कि जोशुआ लिटिल ने आईपीएल 2023 के ऑक्शन में इतिहास रचा था । वह आईपीएल में नीलाम होने वाले आयरलैंड के पहले खिलाड़ी बने थे ।

IPL  2023 DC vs RCB : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मंडराया हार का खतरा, चौंकाने वाला आंकड़ा आया सामने 

आईपीएल 2023 ऑक्शन में उन्हें गुजरात ने 4.40 करोड़  रुपए  में भारी भरकम रकम में खरीदा , जबकि उनका बेस  प्राइज सिर्फ 50 लाख रुपए ही था।जोशुआ लिटिल अपने नेशनल टीम आयरलैंड के लिए जलवा दिखाते हुए चमक चुके हैं । उन्होंने आयरलैंड के लिए 25 वनडे मैचों में 38 विकेट लिए हैं, जबकि 53 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में 62 विकेट दर्ज हैं। जोशुआ लिटिल ने आईपीएल में अब तक 8 मैच में 6 विकेट चटकाए हैं।