×

SRH vs MI Most Sixes Highlights: कैमरून ग्रीन और तिलक वर्मा ने उड़ाया गर्दा, मैच में हुई छक्कों की बरसात, देखें VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 में बीते दिन मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद दोनों टीमों के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में हाईस्कोरिंग मैच खेला गया, जहां सनराइजर्स को 14 रन से जीत मिली।मुकाबले में मुंबई इंडियंस के लिए कैमरून ग्रीन और तिलक वर्मा ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए जमकर छक्के उड़ाए। तिलक वर्मा ने 17 गेंदों में तेज 37 रनों की पारी खेली।

IPL 2023: ईशान किशन ने खेला ऐसा खतरनाक शॉट, रोहित शर्मा की जान आई खतरे में, देखें VIDEO
 

अपनी इस पारी में उन्होंने 4 छक्के और दो चौके लगाने का काम किया। वहीं कैमरून ग्रीन ने 40 गेंद में छह चौके और दो छक्के की मदद से नाबाद 64 रन की पारी खेली।कैमरून ग्रीन और तिलक वर्मा के अलावा ईशान किशन ने भी छक्के उड़ाए।उन्होंने अपनी 31 गेंदों में 38 रनों की पारी में 3 चौकों के साथ दो छक्के लगाए। वैसे रोहित ने भी 18 गेंदों में 28 रन की पारी खेली , लेकिन वह 6 चौके ही लगा सके ।

SRH vs MI: तिलक वर्मा-कैमरून ग्रीन ने की आक्रामक बल्लेबाज़ी, गेंदबाजों को जमकर धुना, फैंस ने हैदराबाद का उड़ाया मजाक
 

दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से कोई बल्लेबाज आक्रामक बल्लेबाजी का नजारा पेश नहीं कर सका ।सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मयंक अग्रवाल ने 41 गेंदों में 4 चौके और एक छक्के की मदद से 48 रन की पारी खेली।

SRH vs MI  IPL 2023: युवा कंगारू खिलाड़ी ने मुंबई के लिए मचाया बल्ले से कोहराम, हैदराबाद के उड़ा दिए होश
 

हेनरिक क्लासेन ने 16 गेंदों 4 चौके और दो छक्के की मदद से 36 रन बनाए। वहीं कप्तान एडेन मार्कारम 17गेंदों में एक चौका और एक छक्का लगा सके । उन्होंने 22 रन की पारी खेली।मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए 20ओवर में 5 विकेट पर 192 रन बनाने का काम किया।वहीं इसके जवाब में उतरी सनराइजर्स हैदराबाद 178 रनों पर जाकर ढेर हो गई और उसे रोमांचक हार का सामना करना पड़ा।