×

 Arjun Tendulkar के IPL डेब्यू पर इमोशनल हुए Sachin Tendulkar, ट्वीट कर कही बड़ी बात
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।मुंबई इंडियंस ने बीते दिन केकेआर के खिलाफ सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल डेब्यू का मौका दिया। अर्जनु तेंदुलकर ने इस मैच का पहला ओवर भी फेंका और उनके डेब्यू पर पिता सचिन तेंदुलकर भी भावुक हुए हैं।सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करके अर्जुन तेंदुलकर के लिए दिल छू लेने वाली बात लिखी।

IPL 2023: पहले ही मैच में बतौर कप्तान Suryakumar Yadav कर बैठे बड़ी लगती, BCCI ने ठोका जुर्माना 
 

सचिन ने अर्जुन के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि, अर्जुन, आज आपने एक क्रिकेटर के रूप में अपनी यात्रा में एक और महत्वपूर्ण कदम उठाया है ।आपके पिता के रूप में जो आपसे प्यार करता है और खेल के प्रति जुनूनी है ।मुझे पता है कि आप खेल को वह सम्मान देना जारी रखेंगे जिसका वह हकदार है और खेल आपको वापस प्यार देगा।

IPL 2023: संजू सैमसन ने 6 छक्के जड़कर रचा इतिहास, गुजरात के खिलाफ मैच में किया ये  कारनामा 
 

साथ ही उन्होंने कहा कि , आपने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है और मुझे भरोसा है कि ऐसा करना जारी रखेंगे। यह एक खूबसूरत यात्रा की शुरुआत है। शुभकामनाएं। बता दें कि मुंबई इंडियंस ने साल 2021 की नीलामी में सबसे पहले अर्जुन तेंदुलकर को चुना था और अब जाकर वह डेब्यू कर पाए हैं।

IPL 2023:मुंबई-राजस्थान की धमाकेदार जीत के बाद Points Table में हुआ उलटफेर, देखें यहां अपडेट
 

डेब्यू मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने गेंदबाजी की शुरुआत करते हुए पहले ओवर में 5 रन दिए ।उन्होंने एन जगदीशन के खिलाफ एलबीडब्लयू  के लिए अपील की थी , लेकिन अंपायर ने इसे ठुकराने का काम किया। अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल के अपने पहले मैच में 2 ओवर की गेंदबाजी की और 17 रन दिए।हालांकि उन्हें कोई विकेट नहीं मिल सका। मुकाबले में मुंबई इंडियंस केकेआर को 5 विकेट से मात देने में सफल रही है।