×

RR vs SRH Highlights: आखिरी ओवर में नो बॉल से पलटा मैच, हैदराबाद ने राजस्थान को 4 विकेट से हराया
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2023 के 52 वें मैच में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली । जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में 215 रनों के विशाल लक्ष्य को हैदराबाद ने हासिल करके जीत अपने नाम की। इस मैच में  हैदराबाद की हार की एक बड़ी वजह तेज गेंदबाज संदीप शर्मा बने, जिन्होंने पारी के आखिरी ओवर में बड़ा ब्लंडर कर दिया था । दरअसल कप्तान संजू सैमसन ने पारी का आखिरी ओवर संदीप शर्मा को सौंपा।

GT vs LSG: लखनऊ के खिलाफ मिली जीत से गदगद हुए हार्दिक पांड्या, जानिए क्या कुछ कहा 
 

ओवर की आखिरी गेंद पर हैदराबाद को जीत के लिए  5 रन चाहिए थे और सामने अब्दुल समद थे, लेकिन संदीप शर्मा ने बड़ी गलत करते हुए नो बॉल कर दी । इसका पूरा फायदा उठाते हुए अब्दुल ने फ्री हीट पर चौका जड़ा और फिर आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर टीम को जीत दिला दी ।मुकाबले में राजस्थान ने पहले खेलते हुए जोस बटलर और कप्तान संजू सैमसन की पारियों के दम पर 20 ओवर में दो विकेट पर 214 रन बनाए।

IPL 2023: राशिद खान ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, विराट कोहली भी हो गए मुरीद
 

राजस्थान रॉयल्स के लिए जोस बटलर ने 59 गेंदों में 10 चौके और 4 छक्कों की मदद से 95 रन की पारी खेली। संजू सैमसन ने 38 गेंदों में 4 चौके और 5 छक्कों के साथ नाबाद 66 रन बनाए। यशस्वी जायसवाल ने 18 गेंदों में 5 चौके और दो छक्कों की मदद से 35 रन की पारी खेली। वहीं इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने  20 ओवर में 6 विकेट पर 217 रन बनाकर जीत अपने नाम की।

Yashasvi Jaiswal ने रच दिया इतिहास, ये बड़ा कमाल कर स्टार्स खिलाड़ी को छोड़ा पीछे
 

हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा ने 34 गेंदों में 5 चौके और दो छक्कों की मदद से 55 रन की पारी खेली। राहुल त्रिपाठी ने 29 गेंदों में दो चौके और तीन छक्को की मदद से 47रन बनाए। अनमोल प्रीत ने 25 गेंदों में  चार चौके  और एक छक्के की मदद से 33 रन की पारी खेली।  ग्लेन फिलिप ने 7 गेंद में 25 और हेनरिक क्लासेन ने 12 गेंद में 26 रन बनाए।राजस्थान रॉयल्स के लिए युजवेंद्र चहल ने चार विकेट लिए।वहं कुलदीप यादव और आर अश्विन को 1-1 विकेट मिला।