×

RR vs LSG: आर अश्विन ने फेंकी घातक गेंद,  Kyle Mayers का उखाड़ा फेंका स्टंप, देखें VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 26 वें मैच के तहत जयपुर में राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स आमने -सामने हैं। खेले जा रहे इस मैच के तहत लखनऊ की पारी समाप्त हुई है।लखनऊ सुपरजायंट्स एक सम्मानजनक स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही है। दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स की ओर से दिग्गज स्पिनर आर अश्विन ने घातक गेंदबाजी का नजारा पेश किया।

RR vs LSG Live Score, IPL 2023: काइल मेयर्स ने जड़ा अर्धशतक, लखनऊ ने राजस्थान को दिया 155 रनों का लक्ष्य
 


 

मुकाबले में आर अश्विन अपनी टीम के लिए 14 वां ओवर लेकर आए थे।इस ओवर में उन्होंने दो विकेट निकाले।पहले दीपक हुड्डा को चलता किया फिर काइल मेयर्स का शिकार किया। काइल मेयर्स  42 गेंद में 51 रन की पारी खेल सके। जिस गेंद पर काइल मेयर्स क्लीन बोल्ड हुए वह तेजी से अंदर आई और स्टंप उखाड़ ले गई।

RR vs LSG : जानिए क्यों KL Rahul पर बुरी तरह भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर जमकर किया ट्रोल

इस गेंद पर बल्लेबाज चारों खाने चित्त हो गए। सोशल मीडिया पर इस विकेट का वीडियो वायरल हो रहा है।मुकाबले की बात करें तो टॉस हारकर पहले खेलने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 154 रन बनाने का काम किया।लखनऊ के लिए काइल मेयर्स के अलावा केएल राहुल ने 32गेंदों में 4 चौके और एक छक्के की मदद से 39 रन की पारी खेली।

IPL 2023 में इन विदेशी खिलाड़ियों को अब तक एक भी मैच में खेलने का नहीं मिल सका मौका, देखें टॉप लिस्ट

वहीं निकोलस पूरन ने 20 गेंदों में 28 रन ठोके और  मार्कस स्टोइनिस ने 16 गेंदों  में 21 रन की पारी खेली। दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स के लिए आर अश्विन ने 4 ओवर में 23 रन देकर दो विकेट लिए।वहीं  ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा और जेसन होल्डर ने 1-1 विकेट लिया।राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए मैच अहम हैं,जिसमें वह जीत दर्ज करना चाहेंगी।