×

RR vs CSK IPL 2023:राजस्थान की धमाकेदार जीत से खुश हुए कप्तान संजू सैमसन, इसे बताया टीम का सबसे बड़ा मैच विनर
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बीते दिन चेन्नई सुपरकिंग्स को 32 रनों से करारी मात देने का काम किया। जीत के साथ ही राजस्थान रॉयल्स अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई है। कप्तान संजू सैमसन ने जीत के बाद बड़ा बयान भी दिया। उन्होंने कहा कि, अगर आप चिन्नास्वामी या वानखेड़े में खेल रहे हैं तो आप रनों का पीछा करेंगे , लेकिन यहां की परिस्थितियों को देखते हुए मैंने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

IPL 2023 RR vs CSK: चेन्नई की करारी से आगबबूला हुए धोनी, बड़ा बयान देकर मचाई सनसनी
 


जब हमने पहले बल्लेबाजी ली, तो सभी युवा बल्लेबाजों ने अच्छी बैटिंग की ।आक्रामक बैटिंग करने की मानसिकता एक अच्छा बदलाव है।आप जायसवाल को राजस्थान अकादमी  में ऑफ सीजन के दौरान बहुत सारी गेंदें खेलते हुए देखते हैं। राजस्थान रॉयल्स की जीत के सबसे बड़े हीरो यशस्वी जायसवाल ही रहे हैं, जिन्होंने 43 गेंदों में 77 रन की पारी खेली । उनकी इस पारी के दम पर 20 ओवर में राजस्थान रॉयल्स ने 5  विकेट खोकर 202 रन बनाए।

IPL 2023:  CSK को मात देकर RR ने Points Table में किया उलटफेर, धोनी की टीम से छिना नंबर 1 का ताज 

यशस्वी जायसवाल के अलावा राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया। यशस्वी जायसवाल के अलावा ध्रुव जुरैल ने 15 गेंदों पर 3 चौके और दो छक्के लगाकर 34 रन बनाए।

वहीं देवदत्त पडिक्कल ने 13 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से 27 रन बनाकर नाबाद लौटे। चेन्नई की ओर से शिवम दुबे ने 33 गेंदों पर 52 रन बनाए, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके। राजस्थान रॉयल्स के लिए बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया।एडम जंपा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए। वहीं आर अश्विन ने दो विकेट लिए। कुलदीप यादव को एक विकेट मिला।

IPL 2023 में CSK के लिए बोझ बना ये खिलाड़ी, कभी धोनी की टीम का था सबसे बड़ा मैच विनर