×

IPL 2023  में LSG पर RCB की धमाकेदार जीत से Points Table में मची खलबली, जानिए ताजा अपडेट

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में बीते दिन लखनऊ सुपर जायंट्स की टक्कर आरसीबी से हुई ।दोनों टीमों के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में एक लो स्कोरिंग मैच खेला गया।मुकाबले में आरसीबी ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 126 रन बनाए, वहीं इसके जवाब में उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स 19.5 ओवर में 108 रनों पर ढेर हो गई। लखनऊ पर आरसीबी की इस जीत के बाद प्वाइंट्स टेबल में खलबली मच गई।

IPL 2023 LSG vs RCB Highlights: आरसीबी ने दर्ज की रोमांचक जीत, लखनऊ को 18 रन से हराया

आईपीएल 2023 सीजन रोमांचक मोड़ पर चल रहा है,जहां टीमें प्लेऑफ में पहुंचने के लिए दावेदारी कर रही हैं।अगर प्वाइंट्स टेबल पर गौर करें तो आरसीबी के अब 10 अंक हो गए हैं ।बैंगलोर ने अपने खेले 9 मैचों में से 5 के तहत जीत दर्ज की है ।लखनऊ की टीम हार के बाद भी प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने 9 मैच में 5 के तहत जीत दर्ज की है और उसके 10 अंक हैं।प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात 12 अंक लेकर मौजूद है।गुजरात ने 8 मैचों में खेलते हुए 6 के तहत जीत दर्ज की है।अंक तालिका में दूसरे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स 9 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक लेकर मौजूद है।

IPL 2023: 40 साल की उम्र में Amit Mishra ने रचा इतिहास, इस दिग्गज का महारिकॉर्ड तोड़ डाला 
 

चेन्नई सुपरकिंग्स और पंजाब किंग्स के भी 10-10 अंक हैं।सीएसके चौथे, जबकि पंजाब छठे स्थान पर है। मुंबई इंडियंस के 8 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक हैं  और वह सातवें नंबर पर है।कोलकाता के 9 मैचों में तीन जीत के साथ 6 अंक हैं और वह आठवें नंबर पर है। सनराइजर्स हैदराबाद के 8 मैचों में 3 जीत के साथ 6 अंक हैं और वह नौवें नंबर पर है। दिल्ली कैपिटल्स के 8 मैचों में दो जीत के साथ 4 अंक हैं और वह दसवें नंबर पर है।

LSG vs RCB के मैच में स्टार स्पिनर Ravi Bishnoi ने गेंदबाजी में किया ये कमाल, दिग्गज बल्लेबाज भी हुए पस्त