×

LSG vs RCB: मैच के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल की चोट पर मिला बड़ा अपडेट, जानें क्या होगा मैनेजमेंट का अगला स्टेप

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 सीजन के तहत सोमवार को खेले गए मैच में आरसीबी ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 18 रन से जीत दर्ज की ।इस मैच में पहले गेंदबाजी करने वाली लखनऊ की टीम को दूसरे ओवर में बड़ा झटका लगा था। टीम के कप्तान केएल राहुल को चोट के चलते मैदान से बाहर होना पड़ा था।आरसीबी की पारी के दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर फील्डिंग के दौरान केएल राहुल के पैर में खिंचाव महसूस हुआ।

IPL 2023: RCB के इस दिग्गज के करियर पर लटकी तलवार, जल्द लेना पड़ेगा संन्यास
 

वह गेंद के पीछे दौड़ते हुए रुक गए और इस चोट के बाद वे दर्द से कराते दिखे और फिर टीम के फिजियो उन्हें मैदान से बाहर ले गए। वे दूसरी पारी में भी अंतिम ओवरों में बल्लेबाजी करने आए , लेकिन कुछ खास नहीं कर पाए। वे इसमें ठीक से चल भी नहीं पा रहे थे।केएल राहुल की गैरमौजूदगी में क्रुणाल पांड्या ने ही टीम की अगुवाई की थी । मैच के बाद क्रुणाल पांड्या ने केएल राहुल की चोट पर भी अपडेट दिया ।

IPL 2023 GT vs DC: गुजरात- दिल्ली के बीच होगी टक्कर, जानिए कैसा है दोनों टीमों का प्लेइंग XI
 

उन्होंने कहा कि,  फिलहाल मैनेंजमेंट द्वारा केएल राहुल का एक मेडिकल चैकअप करवाया जाएगा जिसके बाद ही किसी निर्णय पर पहुंचा जाएगा। वहीं मुकाबले में मिली रोमांचक हार के बाद क्रुणाल पांड्या ने कहा कि, मुझे लगता है कि पहले हाफ में हमने बढ़िया गेंदबाजी की।

GT vs DC की भिड़ंत आज, कैसी होगी नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच, जानिए कैसा रहेगा मौसम का हाल
 

हमने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे हम काफी खुश हैं। साथ ही उन्होने यह भी कहा कि बल्लेबाजी के दौरान हमने अपने प्लान के मुताबिक बल्लेबाजी नहीं की। बता दें कि मैच में लखनऊ के बल्लेबाजी पत्तों की तरह बिखर गई और 127 रनों के लक्ष्य का भी पीछा नहीं कर पाई।मुकाबले में आरसीबी ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 126 रन बनाए थे, वहीं इसके जवाब में लखनऊ की टीम 108 रनों पर ढेर हो गई।