×

RCB vs KKR Playing 11 : बार-बार इस खिलाड़ी के साथ हो रही नाइंसाफी, फिर नहीं मिला मौका 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 36 वें मैच के तहत आरसीबी की भिड़ंत केकेआर से हो रही है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है।  मुकाबले में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है ।लेकिन इस मैच के तहत भी आरसीबी का एक खिलाड़ी खुद को मौका मिलने का इंतेजार करता रह गया।

IPL 2023, RCB vs KKR Live: आरसीबी के कप्तान विराट ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

इस स्टार खिलाड़ी के साथ लगातार नाइंसाफी हो रही है क्योंकि डेब्यू का तक मौका नहीं मिल रहा ह । जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि युवा ऑलराउंडर सोनू यादव हैं । 23 साल के  सोनू यादव आईपीएल में अब तक डेब्यू नहीं कर पाए हैं।आपको बता दें कि यूपी के गौरखपुर में जन्मे सोनू यादव घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु का प्रतिनिधित्व करते हैं सोनू ने अभी  11  लिस्ट ए और 5 टी 20 मैच खेले हैं।

Breaking, IPL 2023, RCB vs KKR Live: आरसीबी ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला
 

उन्होंने इस दौरान लिस्ट में 10 और टी 20 में 9 विकेट लिए हैं, बल्ले से वह कोई खास कमाल नहीं कर पाए हैं। मुकाबले की बात करें तो आरसीबी की कप्तानी एक बार फिर विराट कोहली ही कर रहे हैं, जबकि फाफ डुप्लेसी इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में खेल रहे हैं ।

IPL 2023 Live: आज Virat Kohli की कप्तानी में हैट्रिक लगाएगी RCB, संकट में फंसी KKR
 

विराट कोहली ने टॉस जीतने के बाद कहा कि,पहले गेंदबाजी का फैसला लेना है। बिल्कुल आसानी से समझा जा सकता है कि चिन्नास्वामी में शाम का खेल, हमने यहां लक्ष्य का अच्छे से पीछा किया है टीम जिस तरह से खेल रही है, उसके कारण अब तक का सफर और कप्तानी मजेदार रही। फाफ फिर से इम्पैक्ट प्लेयर की भूमिका निभाएंगे।

कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग इलेवन): नारायण जगदीशन (विकेटकीपर), जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, डेविड वीस, वैभव अरोड़ा, उमेश यादव और वरुण चक्रवर्ती

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (प्लेइंग इलेवन): विराट कोहली (कप्तान), शाहबाज अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुयश प्रभुदेसाई, वानिंदु हसरंगा, डेविड विली, विजयकुमार वैशक, हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज