×

PBKS के खिलाफ मिली धमाकेदार जीत से खुश हुए RCB कप्तान Virat Kohli, मैच के बाद दिया बड़ा बयान 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 27 वें मैच में विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी ने पंजाब किंग्स को 24 रनों से मात देने का काम किया। मैच में आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए , वहीं इसके जवाब में पंजाब किंग्स 18.2 ओवर में 150 रन बना सकी।आरसीबी के लिए बल्ले से विराट कोहली और फाफ डुप्लेसी ने योगदान दिया।

IPL 2023 DC vs KKR Live: दिल्ली ने जीता टॉस, कोलकाता पहले करेगी बल्लेबाजी
 

गेंदबाजी में मोहम्मद सिराज ने कमाल किया। डुप्लेसी ने 56 गेंदों में 84 और विराट कोहली ने 47 गेंदों में 59 रन की पारी खेली। बैंगलोर के लिए मोहम्मद सिराज ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए , वहीं वानिंदु हसरंगा ने दो विकेट चटकाए। बैंगलोर को मिली इस जीत से कप्तान विराट कोहली खुश नजर आए और उन्होंने मैच के बाद बड़ा बयान दिया। बता दें कि पंजाब के खिलाफ फाफ डुप्लेसी इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में खेले थे और इसलिए विराट कोहली टीम की कप्तानी करते हुए नजर आए।

IPL 2023 : पंजाब के खिलाफ विस्फोटक पारी खेलकर Faf du Plessis ने जमाया Orange Cap कब्जा, देखें टॉप 5 की लिस्ट
 

मैच के बाद विराट कोहली ने कहा कि, यह पिच बल्लेबाजी के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं थी। मुझे लगता है कि पिच पर अच्छी तरह से पानी नहीं दिया गया था। आप स्पिनर के खिलाफ इस पिच पर बैकफुट से छक्का नहीं लगा सकते ।

IPL 2023, PBKS vs RCB Live: विराट-डुप्लेसी ने खेली विस्फोटक पारी, बैंगलोर ने पंजाब को दिया 175 रनों का लक्ष्य
 

हमारी रणनीति अंत तक बल्लेबाजी करने की थी ताकि स्कोर 190 तक पहुंचाया जा सके।हमने अपने गेंदबाजों को बता दिया था कि लक्ष्य उम्मीद से कहीं ज्यादा है।आगे विराट कोहली ने यह भी कहा कि आप गेम को अधिक डीप लेकर जाने का जोखिम नहीं उठा सकते वह भी तब जब उन्होंने 6 से 7 विकेट जल्दी गंवा दिए हों।